अपराधटॉप न्यूज़राज्य

‘बिग बॉस रिसॉर्ट’ में हंटर वाली हसीना का कहर

sansani21-580x395एजेन्सी/नई दिल्ली/भोपाल : कभी डंडों से पिटाई तो कभी हंटर की बरसात. सुनसान इलाके में बने एक फॉर्म हाउस में चल रहा था दरिंदगी का ये खेल. इस खेल की मास्टरमाइंड थी एक शातिर हसीना. वो हसीना जिसने दो लोगों को बनाया था बंधक और अब उस खौफनाक कहानी के सामने आने के बाद हंटर वाली उस हसीना की तलाश में पुलिस जुटी है.

वो खूबसूरत है लेकिन उसकी कहानी बेहद ही खौफनाक है. खतरों से खेलना उसका शगल है और अपनी चाहतों को पूरा करने के लिए वो किसी को भी खतरे में डाल सकती है. उसका नाम है सपना साहू. इंदौर की रहने वाली इस शातिर हसीना की पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है.

इंदौर पुलिस को एक शख्स ने खबर की फॉर्म हाउस में कुछ गड़बड़ है. उस शख्स की इत्तिला पर जब इंदौर पुलिस ने फॉर्म हाउस में छापा मारा तो वहां एक कमरे में कैद मिले दोनों शख्स. दोनों के हाथ पैर बंधे हुए थे और शरीर के सारे कपड़े उतरे हुए थे. दोनों दर्द से कराह रहे थे. इन दोनों के अलावा पुलिस को फर्म हाउस में और कोई नहीं मिला.

पुलिस की टीम इन दोनों को लेकर थाने पहुंची और फिर दोनों ने एक हसीना की जिस खौफनाक करतूत का खुलासा किया. उसकी कहानी ने पुलिसवालों के भी होश उड़ा दिए. जो लोग वहां मिले थे उनकी पहचान छत्तीसगढ़ के कोड़ागांव के जिला सूचना अधिकारी श्रीनिवास राव और इनका साथी मुकेश आदित्य के रूप में हुई है.

इन दोनों के जिस्मों पर चोट के गहरे निशान हैं और इनके दिल में समाई है बेपनाह दहशत. वो दहशत जिसकी वजह है सपना साहू नाम की ये खूबसूरत हसीना. सपना साहू और इन दो लोगों के बीच की कहानी क्या है….इनके जिस्म पर पड़े इन जख्मों से सपना साहू का क्या लेना देना है. ये वो सवाल हैं जिनके जवाब इंदौर के इस फॉर्म हाउस में छिपे थे. इंदौर के एयरपोर्ट इलाके में बने इस फॉर्म हाउस का नाम है बिग बॉस रिसॉर्ट.

फॉर्म हाउस से थाने पंहुचने के बाद श्रीनिवास और उनके साथी मुकेश ने पुलिस के सामने खुलासा किया कि सपना साहू ने अपने कुछ साथियों के साथ उन दोनों को फॉर्म हाउस के अंदर बंधक बना कर रखा था. आरोप है कि सपना साहू और उसके साथियों ने दोनों के कपड़ों को उतार कर उन्हें रस्सियों से बांध दिया. फिर तीन दिनों तक उन दोनों को बेरहमी से मारापीटा.

इन दोनों का इल्जाम है कि सपना के साथियों ने इन पर डंडे बरसाये और सपना ने हंटर से इन दोनों की पिटाई की. इतना ही नहीं इनका आरोप है कि उन लोगों ने चाकुओं से भी इनके शरीर पर हमला किया और हद तो तब हो गई जब सपना साहू ने इन दोनों को तड़पाने के लिए इनके जख्मों पर नमक मिर्च तक लगाया.

दोनों का आरोप है कि सपना साहू और उसके साथी शराब पीकर इन दोनों को घंटो मारापीटा करते थे. यहां तक कि उन लोगों ने इनके एटीएम कार्ड भी छीन लिए थे. उससे उन्होंने इनके बैंक अकाउंट से 70 हजार रुपए भी निकाल लिए. वो लोग इन दोनों को जान से मारने की भी धमकी देते थे. फॉर्म हाउस में गड्डा खोद कर इन्हें उसमें दफन कर देने की बातें करके डराया करते थे.

इन दोनों के मुताबिक सपना और उसके साथियों की इस घिनौनी करतूत के पीछे थी बदले की कहानी. दरअसल कुछ वक्त पहले छत्तीसगढ़ के कोड़ागांव में जिला सूचना अधिकारी के पद पर तैनात श्रीनिवास की मुलाकात सपना साहू से हुई थी. सपना के पास कोई काम नहीं था. लिहाजा बातों ही बातों में श्रीनिवास ने सपना से कहा की अगर वो एक एनजीओ खोल ले और छत्तीसगढ़ के कोडागांव में आकर काम करे तो वो उसकी एनजीओ को सरकारी फंड दिलवा सकते हैं.

श्रीनिवास के कहने पर सपना ने एनजीओ खोल ली और कोड़ागांव में रहने लगी. लेकिन, श्रीनिवास उसे फंड नहीं दिलवा सके. बस इसी बात पर सपना साहू नाराज हो गई. फिर उसने श्रीनिवास को सबक सिखाने के लिए अपने साथियों के साथ मिलकर खौफनाक साजिश रच डाली. साजिश के तहत वो श्रीनिवास और उसके साथी मुकेश को इंदौर के इस फॉर्म हाउस में लेकर पंहुची. यहां उसने अपने दो साथियों के साथ मिलकर इन दोनों को बंधक बना लिया.

पुलिस के सामने इन दोनों ने खुलासा किया है कि सपना साहू इनसे दो लाख रुपयों की डिमांड कर रही थी. ना देने पर उसने इनके साथ बेरहमी का ये खेल खेला. फिलहाल पुलिस सपना साहू और उसके साथियों की तलाश कर रही है. जांच में पुलिस को पता चला है कि सपना कि कुछ साल पहले शादी हुई थी लेकिन उसका अपने पति से तलाक हो गया. इसके बाद वो इंदौर में अलग अलग जगहों पर रह रही थी. पुलिस का दावा है कि वो जल्द ही उसे गिरफ्तार कर इस पूरी कहानी का सच उजागर कर देगी.

Related Articles

Back to top button