Entertainment News -मनोरंजन

बिग बॉस 12 की गर्ल्स का मेकओवर, वायरल हुआ ग्लैमरस लुक

ब‍िग बॉस 12 के खत्म होने के बाद भी इसके कंटेस्टेंट्स सोशल मीड‍िया पर छाए हुए हैं. शो में बतौर कॉमनर एंट्री करने वाली उर्वशी वाणी, सबा खान, सोमी खान का लुक इन द‍िनों चर्चा में बना हुआ है. हाल ही में सोमी खान, सबा खान, उर्वशी वाणी ने सृष्ट‍ि रोड और रोशमी संग हैंग आउट किया था. इस हैंगआउट की कई तस्वीरें सामने आई हैं.

ब‍िग बॉस गर्ल की लेटेस्ट तस्वीरों में सोमी खान, सबा खान, उर्वशी के लुक में बदलाव साफ नजर आ रहा है. र‍िपोर्ट के मुताब‍िक पार्टी में रोह‍ित सुचांती भी शामिल हुए थे. रोहित टीवी एक्टर हैं और बिग बॉस 12 में कंटेस्टेंट भी थे.

दीपक ठाकुर संग बतौरी जोड़ी ब‍िग बॉस 12 के घर में आई उर्वशी का लुक पूरी तरह से बदल गया है. घर में मेकअप से दूर रहने वाली उर्वशी का मेकओवर वायरल हो रहा है. उर्वशी बिहार से हैं.

उर्वशी ने अपने दोस्तों संग तस्वीर को शेयर किया. इस तस्वीर का कैप्शन ल‍िखा, With BIGGBOSS frnds… Meri Srisoo… Somiii… Saba dii.. Roshmi dii..”

सबा खान-सोमी खान दोनों बहनें सोशल मीड‍िया पर काफी एक्ट‍िव हैं. दोनों का लुक चर्चा में है. हाल ही में सबा खान ने 10 ईयर चैलेंज के साथ अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थीं जिन्हें खूब पसंद किया गया.

सोमी खान, सबा खान ब‍िग बॉस 12 के घर में करणवीर वोहरा संग इबादत करने गईं. ये तस्वीर कहां की है इसका ज‍िक्र नहीं किया गया है. तस्वीर खान स‍िस्टर्स ने शेयर की.

Related Articles

Back to top button