करिअर

बिजली विभाग में निकली बंपर वैकेंसी, 1197 लोगो को मिलेगी नौकरी

राजस्थान राज्य विद्युत वितरण निगम लिमिटेड ने कई पदों के लिए भर्ती निकाली है. इस भर्ती के माध्यम से असिस्टेंट इंजीनियर, जूनियर इंजीनियर, जूनियर केमिस्ट असिस्टेंट आदि पदों पर उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा. यह भर्ती इंजीनियरिंग कर चुके उम्मीदवारों के लिए है. अगर आप भी इस भर्ती में आवेदन करने के इच्छुक हैं और इन पदों के योग्य हैं तो आप आवेदन करने की आखिरी तारीख से पहले अप्लाई कर सकते हैं. इस भर्ती से जुड़ी जानकारी इस प्रकार है-

असिस्टेंट इंजीनियर भर्ती

इन पदों के लिए 46 उम्मीदवारों को चयन किया जाएगा और चयनित होने वाले उम्मीदवारों की पे-स्केल 56100 रुपये प्रति महीना होगी. वहीं इस पद के लिए इंजीनियरिंग में ग्रेजुएट या पोस्ट ग्रेजुएट उम्मीदवार ही अप्लाई कर सकते हैं. यहां आवेदन करने के लिए आवेदक की उम्र 21 साल से 40 के बीच होना आवश्यक है. आवेदन करने की आखिरी तारीख 2 जुलाई 2018 है.

जूनियर इंजीनियर भर्ती

इन पदों के लिए 1151 उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा और चयनित होने वाले उम्मीदवारों की 26300 रुपये पे-स्केल होगी. इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार को इंजीनियरिंग में ग्रेजुएट होना आवश्यक है. साथ ही आवेदक की न्यूनतम उम्र 21 साल और अधिकतम आयु 40 साल होनी चाहिए. आवेदन करने की आखिरी तारीक 2 जुलाई 2018 है.

आवेदन फीस- भर्ती में 2.50 लाख से अधिक सलाना कमाई वाले जनरल परिवार के उम्मीदवार को 850 रुपये और 2.50 लाख सलाना कमाई ना करने वाले जनरल परिवार के उम्मीदवार, एससी-एसटी वर्ग के उम्मीदवारों को 550 रुपये फीस का भुगतान करना होगा.

कैसे होगा चयन- उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा के आधार पर होगा.

Related Articles

Back to top button