Entertainment News -मनोरंजन

बिना शादी किये एक साथ रह चुके हैं ये सितारे, नम्बर 3 तो कई सालो तक रहे थे साथ!

दोस्तों आज के समय में बिना शादी के साथ में रहना यानी लिव इन रिलेशनशिप लीगल हो चुकी है। लेकिन पहले के समय में बिना शादी के रहना सही नही माना जाता था, लेकिन फिल्म इंडस्ट्री में कई सालो पहले से सितारे बिना शादी के एक साथ रह चुके है।आज आपको कुछ ऐसे ही स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जो अपनी शादी से पहले लिव इन रिलेशनशिप में रह चुके हैं। आईये जानते है उन सितारों के बारे में।

करीना कपूर और सैफ अली खान

बॉलीवुड की चर्चित जोड़ियों में से एक करीना और सैफ की शादी हो चुकी है और उनका एक बेटा है, आपको बता दें कि, अपनी शादी से पहले यह दोनों कई सालों तक लिव इन रिलेशन में रहे थे।

ट्यूलिप जोशी और कप्तान विनोद

बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्यूलिप जोशी का नाम उस समय कप्तान विनोद के साथ जुड़ा, जब ये दोनों लिव-इन में रहते थे। काफी समय तक एक साथ होने के बाद उन्होंने बाद में शादी कर ली थी।

जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु

बॉलीवुड के कभी सबसे चर्चित कपल रहे जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु के ब्रेकअप की खबरों ने सभी को हैरान कर दिया थाआपको बता दें कि जॉन और बिपाशा का रिलेशन लगभग 10 साल तक चला था, एक समय था जब बिपाशा और जॉन दोनों एक साथ थे। पर जब जॉन बिपाशा को डेट कर रहे थे। तभी दोनों लिव-इन रिलेशन में रह रहे थे।

नयनतारा और सिंबू

साउथ फिल्म इंडस्ट्री अभिनेत्री नयनतारा और फैमस अभिनेता सिंबू की एक समय में एक दूसरे को काफी पसंद करते थे। और ये दोनों लिव- इन में रहे थे। लेकिन जल्द ही दोनों अलग हो गए। बता दें कि, सिंबू के बाद नयनतारा का नाम अभिनेता प्रभुदेवा से भी जुड़ा था।

श्रुति हसन और सिद्धार्थ नारायण

साउथ फैमस अभिनेता कमल हासन की बेटी श्रुति और एक्टर सिद्धार्थ नारायण एक दुसरे को डेट कर चुके है । इस दौरान यह दोनों लिव-इन में काफी समय तक रहे थे। लेकिन कुछ समय बाद दोनों अलग हो गए।

Related Articles

Back to top button