मनोरंजन

बिल्डिंग में आग लगने से 2 हफ्तों तक घर नहीं जा पाएंगी दीपिका, जाने फिर कहां रहेंगी?

बुधवार (13 जून) को मुंबई के वर्ली इलाके में स्थ‍ित 33 मंजिला बिल्डिंग Beaumonde में भीषण आग लग गई थी. आग बिल्डिंग की 32वीं मंजिल पर लगी थी. इसी बिल्डिंग के 26वें फ्लोर पर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण रहती हैं. हालांकि वे और उनका परिवार हादसे में पूरी तरह सुरक्षित है. लेकिन बहुमंजिला इमारत में आग लगने का खामियाजा बाकी लोगों को भी भुगतना पड़ रहा है. खबर है कि आग लगने की वजह से दीपिका 10-15 दिनों तक घर नहीं जा सकेंगी.

बिल्डिंग में आग लगने से 2 हफ्तों तक घर नहीं जा पाएंगी दीपिका, जाने फिर कहां रहेंगी?मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, आग लगने के अगले दिन यानि गुरुवार को फायर ब्रिगेड ने कूलिंग ऑपरेशन पूरा किया और सुबह 11 बजे सारी सुरक्षा प्रक्रिया पूरी होने के बाद बिल्डिंग को ऑल क्लियर करार दिया. इस दौरान किसी भी अज्ञात शख्स को बिल्डिंग के कंपाउंड में आने की इजाजत नहीं थी. लेकिन बिल्डिंग में पावर सप्लाई शुरू करने से पहले BEST ने अपनी तरफ से जांच करने का फैसला किया है.मुख्य फायर अधिकारी पी रहांगदले का कहना है, ”एक बार जब फायर कर्मचारी बिल्डिंग से चले गए तो हमारा काम तभी खत्म हो जाता है. BEST को बिजली बहाल करनी है और हाउसिंग सोसाइटी के साथ फैसला करना है कि कब से फ्लैट्स के लोग वहां रह पाएंगे. हम आग लगने की वजह का पता कर रहे हैं.” अगर रिपोर्ट सही साबित होती है तो दीपिका 2 हफ्तों तक कहां रहेंगी इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है.

बता दें, इमारत में आग लगने के बाद दीपिका ने ट्वीट कर अपने सुरक्षित होने की जानकारी दी थी. दीपिका ने ये फ्लैट 2010 में 16 करोड़ रुपये में खरीदा था. विनीता चैतन्य ने उनके घर की साज-सज्जा की थी. ये अपार्टमेंट सिद्धिविनायक मंदिर के नजदीक है.

Related Articles

Back to top button