अजब-गजब

बिहार की लोकल ट्रेन में रात को होता ऐसा-ऐसा कांड, तस्वीरें देख कर आप हो जाएगे सन्न

आज के समय में सोशल मीडिया ऐसा मंच बनकर उभरा है जिसके माध्यम से हमें ऐसी-ऐसी खबरें देखने व पढ़ने को मिलती है जिन तक बाकी मीडिया का पहुंचाना मुश्किल हो जाता है. सोशल मीडिया पर आये दिन तरह-तरह के वीडियो आते हैं जो मिनटों में वायरल हो जाये हैं. आज हम आपको बिहार की एक ऐसी घटना के रूबरू कराने जा रहे हैं जिसे जानने के बाद आपकी भी रूह कांप जाएगी. बिहार में ट्रेन में सफ़र करने वाली लड़कियों के साथ जो होता है उसे जानने के बाद आपके भी पैरों तले जमीन खिसक जाएगी.

बता दें बिहार में पटना से गया के बीच बहुत सारे गाँव पड़ते हैं. इन गांवों से हर दिन हजारों दिहाड़ी बेस पर काम करने वाले लोग पटना जाते हैं. इसमें से अधिकतर जवान लड़के रहते हैं और हर शाम वापस अपने घर भी आते हैं. रात के 8 बजे के आस की बात है जब एक दादी अपनी पोती के साथ ट्रेन में बैठी हुई थी. हजारों की संख्या में लोग ट्रेन में चढ़ते हैं. दादी के साथ जो लड़की थी उसकी उम्र लगभग 17 साल के आस-पास की थी.

भीड़ में से एक लड़का दादी के पास जाकर मुंह में गुटखा लगाये हुए अपना फोन निकालता है और अश्लील भोजपुरी गीत चलाने लगता है.

 

गाने बजने के साथ सभी साथ के लड़के हूटिंग शुरू कर देते हैं. उसके बाद में ये लोग इतनी घिनोनी हरकत करने लगते हैं जिसे जानकर आपका भी खून खोल उठेगा. ये लड़के एक दूसरी की हेल्प करते हैं और कोई इनसे कुछ कहता है तो सब मिलकर उसे बहुत मारते हैं और कभी-कभी तो बाहर फेंककर मार तक डालते हैं. ये लड़के दादी के साथ बैठी लड़की के साथ छेड़छाड़ करने लगते हैं जिसके बाद पूरी ट्रेन में से कोई भी उन्हें नहीं रोकता है.

गौरतलब है कि ये इन लोगों की संख्या इतनी ज्यादा होती है कि टीटीई की भी क्या मजाल है कि इनसे टिकट मांग ले. 

 

अगर इन लोगों को छेड़छाड़ करने के लिए कोई रोकता भी है तो ये उसे जान से मारने तक की धमकी तक दे डालते हैं. अगर आप भी कभी बिहार जाना चाहते हैं तो अपनी बहन बेटियों को लेकर कभी ट्रेन में नहीं जाएँ नहीं तो आप भी इस तरह की घटना का शिकार हो सकते हैं.

Related Articles

Back to top button