राजनीतिराज्य

बिहार विधानमंडल में सृजन घोटाले को लेकर हुआ जोरदार हंगामा

पटना : बिहार विधानमंडल के मानसून सत्र के अंतिम दिन भी सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच सृजन घोटाले को लेकर हंगामा हुआ. विधानसभा में शून्यकाल के बीच कार्य स्थगन प्रस्ताव पर सहमति नहीं मिलने पर भी विपक्ष ने जमकर हंगामा मचाया. विपक्ष ने कहा सृजन पर जवाब नहीं मिलने तक सदन नहीं चलने देंगे. बता दें कि सत्ता पक्ष ने आरोप लगाया कि सृजन पर राजद हाथ धोकर पीछे पड़ा है लेकिन इससे हासिल कुछ नहीं होगा. हंगामा करने के बाद विपक्ष ने सदन से बहिर्गमन किया. 

जानें आज गणेश चतुर्थी के दिन किन राशियों का बदलता है भाग्य, 25 अगस्त, 2017, दिन- शुक्रवार

बिहार विधानमंडल में सृजन घोटाले को लेकर हुआ जोरदार हंगामा   उल्लेखनींय है कि आज सुबह 11 बजे सदन की कार्यवाही शुरू हुई. हंगामे के बीच ही उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने आज गैर सरकारी संकल्प निपटाये. विपक्ष ने बाढ़ पीड़ितों को राहत पहुंचाने में विफल रहने का आरोप राज्य सरकार पर लगाते हुए विधानमंडल में जमकर हंगामा किया और नारेबाजी की,  जिसके कारण दोनों सदनों की कार्यवाही में बाधा आई.

अभी-अभी: आईसीसी वनडे रैकिंग से पता चला भारत तीसरे स्थान पर, तो जानें कौन सी टीम है सबसे ऊपर

जबकि हंगामे के बाद उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा कि सृजन घोटाले की जो मांग की जा रही है वो तो राबड़ी देवी के कार्यकाल की ही है.सुशील मोदी ने कहा कि एक ओर तो बाढ़ से बिहार की जनता परेशान है और दूसरी ओर राजद अध्यक्ष लालू यादव और राजद के नेता रैली में व्यस्त है.वहीं, राजद ने कहा कि सृजन घोटाले की अब जांच होगी और दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा. लेकिन विपक्ष ने नीतीश कुमार और सुशील मोदी के पद पर रहते हुए इसकी जांच की निष्पक्षता पर सवाल उठाए .

 

Related Articles

Back to top button