Lifestyle News - जीवनशैली

बीएसएनएल के इस प्लान के बारे में जानकर उड़ जायेंगे आपके होश

बीएसएनएल ने अभी एक नए प्लान को लाँच किया है जिसकी कीमत 298 रूपये हैं। अगर इस प्लान को आप खरीदते हो तो आपको इरोज नाउ का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। आपको जानकारी के लिए बता दे ति कंपनी ने अपने 98 रूपये वाले प्लान में भी बदलाव किया हैं। 298 रूपये वाले प्लान में एक जीबी डेटा रोज दिया जायेगा। पिछले साल भी कंपनी ने इस प्लान से मेल खाने वाला प्लान को उतारा था जिसकी वैधता 56 दिनो की थी। जिसमें अनलिमिडेट डाटा आफर भी दिया जाता था। इस प्लान में एक 1 जीबी पूरी होते ही। 80 केबीपीएस की स्पीड दी जाती थी।

अब हम आपको 298 रूपये वाले नए प्लान के बारे में बताते है, इस प्लान की वैधता कंपनी ने 56 दिन की दी हैं। इस प्लान में रोज 1 जीबी डाटा दिया जायेगा, इसकी लिमिट पुरी होते ही 40 केबीपीएस की स्पीड दी जायेगी। इस फोन में रोज आपको 100 एसएमएस भी फ्री दिए जायेंगे। इस प्लान में फ्री अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी व रोमिंग कॉल्स दि जायेगी। इस प्लान में इरोज नाउ का सब्सक्रिप्शन भी दिया जायेगा।

आप लोगो को जानकारी के लिए बता दे कि 78 रुपये, 98 रुपये, 333 रुपये और 444 रुपये वाले प्लान्स में भी सब्सक्रिप्शन दिया जाता हैं। टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट के अनुसार यह प्लान सारे नेटवर्क के लिए वैध हैं। इसमें दिल्ली व मुंबई भी शामिल हैं। आपको जानकारी के लिए बता दे कि बीएसएनएल ने हाल ही में 98 रूपये का रिचार्ज लाँच किया गया था। जिसमें भी इरोज नाउ का सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा था।

Related Articles

Back to top button