राष्ट्रीय

बीजेपी की ये खूबसूरत खतरनाक नेता जो घर के नौकरों के साथ करती थी ऐसा काम, सुनकर हैरान रह जायेंगे आप

खूबसूरत दिखना और खूबसूरत होना, दो अलग-अलग बातें होती हैं. सच्ची खूबसूरती मन की होती है आपको दिखने वाले तन की नहीं. कुछ ऐसा गंदा मन लेकर खूबसबूरत दिखने वाली इस महिला ने कुछ मासूमों के विश्वास के साथ खेला है.

बीजेपी की ये खूबसूरत खतरनाक नेता जो घर के नौकरों के साथ करती थी ऐसा काम, सुनकर हैरान रह जायेंगे आप दरअसल, बीजेपी की इस खूबसूरत नेता ने घर के नौकरों के साथ ऐसी हरकत की है जिससे लोगों का इंसानियत पर से विश्वास उठ सकता है. जिसने भी इस महिला भाजपा नेता के बारे में सुना वो दंग रह गया।

महाराष्ट्र के एक शहर में पुलिस ने एक महिला को गिरफ्तार किया है, जिसका नाम पेट्रीशिया डिसूजा (33) है. इस महिला ने अपनी पहचान बताई है कि वो दक्षिण मुंबई बीजेपी की पूर्व महिला उपाध्यक्ष है.

काम वाली बाई की शिकायत के बाद हुई गिरफ्तार

उन्हें एक काम वाली बाई लक्ष्मी देवेंद्रन की शिकायत पर मलाड पुलिस ने गिरफ्तार किया है. लक्ष्मी के अनुसार साल 2017 में वो पेट्रीशिया के घर में काम करती थी. लक्ष्मी के पति की डेथ हो चुकी थी और उसे दो बेटे थे जिनके एडमिशन वो कराना चाहती थी. कॉलेज और हॉस्टल में एडमिशन कराने के नाम पर पेट्रीशिया ने लक्ष्मी से उसकी जमापूंजी ली और एडमिशन कराने का वादा भी किया. उसके कुछ महीनों के बाद पेट्रीशिया वहां से चली गई. लक्ष्मी के मुताबिक ना उसे दो महीने की सैलरी मिली, ना वो पैसे और ना उसके बच्चों का एडमिशन ही हुआ.

पुलिस ने मीडिया को बताया कि लक्ष्मी की शिकायत पर पेट्रीशिया की पड़ताल की गई. जिसमें पता चला कि उसका ये धंधा था. वो लोगों से पैसे लेती थी उन्हें डबल करने का लालच देती थी और गायब हो जाती थी. उसके ऊपर ऐसे कई आरोप लगाए जा चुके हैं और जांच-पड़ताल के मौके पर कई और केस सामने आए. पुलिस ने आगे बताया कि जब कोई पेट्रीशिया को पैसे वापस मांगने के लिए ज्यादा.

परेशान करता था तो उन्हें झूठे आरोपों में जेल तक पहुंचा देती थी. उसने ऐसा महाराष्ट्र के कई शहरों में किया जिसका पता किसी को नहीं लग पाया. हालांकि अब वो गिरफ्तार हो चुकी है और उसपर धोखाधड़ी से पैसे एंठने, पहचान बदलने और लोगों को नुकसान पहुंचाने जैसे कई आरोप लगाए गए हैं.

Related Articles

Back to top button