फीचर्डराजनीति

बीजेपी मिशन 2019: अमित शाह ने 360 से ज्यादा सीटे जितने का लक्ष्य किया तय

नई दिल्ली: हाल में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रिय अध्यक्ष ने मिशन 2019 को लेकर एक बड़ा एलान किया है. जिसमे उन्होंने आगामी 2019 के लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी द्वारा 360 से ज्यादा सीटे जितने का लक्ष्य तय करने के साथ इसका एलान किया गया है. अमित शाह ने इस बात का एलान करते हुए कहा है कि भारतीय जनता पार्टी के मुकाबले में कोई नहीं है. ऐसे में आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने 360 से ज्यादा सीटे जितने का लक्ष्य तय किया है.  

नक्सलियों ने फहराया तिरंगा और खुद कर दी अपनी PHOTOS वायरल

बीजेपी मिशन 2019: अमित शाह ने 360 से ज्यादा सीटे जितने का लक्ष्य किया तय बता दे कि इससे पहले 2014 में हुए लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी द्वारा 543 में से 282 सीटे जीती थी. वही अपने सहयोगी दलों को मिलाकर कुल 336 सीटे जीती थी. जिसके बाद अब बीजेपी ने अपने 2019 के चुनाव के लिए शंखनाद कर दिया है. जिसमे 360 से ज्यादा सीटे जितने का दावा पेश किया गया है. और यह सीटे भारतीय जनता पार्टी बिना किसी सहयोगी दल के लेकर आएगी.

एयरटेल ने पेश किया नया प्लान, मिल रहा है 84GB डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग

अमित शाह इन दिनों पार्टी की स्थिति को मजबूत करने के लिए अलग अलग राज्यों का दौरा कर रहे है. वही कुछ दिनों पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह द्वारा अपने सांसदों की क्लास भी ली गयी थी. जिसको देखते हुए यह लग रहा है कि भारतीय जनता पार्टी अपनी चुनावी तैयारी में पूरी तरह जुट गयी है. जिसमे आज अमित शाह ने 2019 के लोसभा चुनाव में 360 से ज्यादा सीटे जितने का दावा किया है. 

 

Related Articles

Back to top button