Political News - राजनीतिState News- राज्य

बीजेपी संसदीय दल की बैठक आज, पीएम दे सकते हैं कड़ा सन्देश

नई दिल्ली : गुजरात राज्यसभा चुनाव खत्म होने के बाद आज गुरुवार को भाजपा संसदीय दल की बैठक होगी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह इस बैठक में शामिल होकर संबोधित भी करेंगे. ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि इस बैठक में पीएम मोदी सदस्यों को कड़ा सन्देश भी दे सकते हैं.

POK में फिर नाकाम पाकिस्तान, निवेश नहीं करेगा दक्षिण कोरिया

बीजेपी संसदीय दल की बैठक आज, पीएम दे सकते हैं कड़ा सन्देश   उल्लेखनीय है कि यह बैठक इसलिए अहम है क्योंकि गुजरात राज्यसभा चुनाव के बाद यह पहली संसदीय दल की बैठक है, वहीं मानसून सत्र खत्म होने से पहले ये आखिरी बैठक होगी. प्रधानमंत्री मोदी द्वारा इस बैठक में सांसदों को कड़ा संदेश देने के कयास लगाए जा रहे हैं .

RBI ने जारी किया सर्कुलर, अक्टूबर से ATM मशीन से नहीं निकलेंगे 500-2000 के नोट

पिछली बैठक में पीएम मोदी और अमित शाह सांसदों को गैरहाजिरी के लिए फटकार लगा चुके हैं.लेकिन सदस्यों ने कोई सबक नहीं सीखा और गत दिनों राज्य सभा में  पिछड़ा वर्ग से जुड़े संशोधन विधेयक में सत्ता पक्ष के सदस्यों की गैर मौजूदगी के कारण विपक्ष अपने तीन संशोधन कराने में कामयाब रहा था.

बता दें कि दो दिन पूर्व हुए गुजरात राज्यसभा चुनाव में तीन सीटों में से दो सीटों पर बीजेपी को जीत मिली है, वहीं एक सीट पर कांग्रेस जीती है. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पहली बार राज्यसभा पहुंचे हैं, वहीं स्मृति ईरानी लगातार दूसरी बार राज्यसभा पहुंची हैं. लेकिन तीसरी सीट पर लाख कोशिशों के बाद भी बीजेपी कांग्रेस के दिग्गज अहमद पटेल को राज्यसभा चुनाव में नहीं हरा पाई.

 

Related Articles

Back to top button