स्पोर्ट्स

बुरी तरह आउट हुए ऋषभ पंत, कोहली ने कोच शास्त्री पर निकाली भड़ास!

न्यूजीलैंड के खिलाफ लक्ष्य का पीछा करते हुए लड़खड़ाई टीम इंडिया को जैसे ही ऋषभ पंत के रूप में पांचवां झटका लगा। पवेलियन में बैठे कप्तान कोहली गुस्से से भड़ उठे। विश्व कप के सेमीफाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड के दिए 240 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया संकट में फंस गई है। भारतीय टीम ने महज 5 रन के भीतर ही तीन विकेट गंवा दिया। इसके बाद उसे एक और झटका लगा दिनेश कार्तिक भी चलते बने।

विकटों के पतझड़ के बीच ऋषभ पंत और हार्दिक पांड्या ने थोड़ी देर पारी को संभाला। दोनों के बीच 47 रन की साझेदारी हुई, लेकिन इसी बीच पंत ने सेंटनर की गेंद पर गैर जिम्मेदाराना शॉट खेलकर आउट हो गए। जिसके बाद ड्रेसिंग रूम बैठे कप्तान कोहली गुस्से में आग बबूला होकर बाहर निकले और कोच रवि शास्त्री से कुछ बहस करने लगे।

टीम इंडिया मंझधार में फंसी हुई है। जिस वक्त पंत ने ये शॉट मिडविकेट की तरफ खेला उस वक्त इसकी कतई जरूरत नहीं थी। पंत से उम्मीद थी कि वह इस मैच में जिम्मेदारी अपने कंधो पर लेकर टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचाएंगे, लेकिन वह 56 गेंदों में 32 रन बनाकर एक बार फिर अपना विकेट फेंकर चलते बने।

इसकी वजह से विराट कोहली गुस्से में तमतमाए हुए नजर आए। अगर भारत को विश्व कप इतिहास के चौथे फाइनल में पहुंचना है तो आज का मैच हर हाल में जीतना ही होगा।

Related Articles

Back to top button