टेक्नोलॉजी

बुलेट से भी ज्यादा पावरफुल है ये स्कूटर लॉन्च, जानिए खासियत

शानदार इतावली वाहन निर्माता कंपनी Piaggio ने यूरोप के बाजार में  अपना अब तक का सबसे पावरफुल स्कूटर लांच कर दिया है. बतया जा रहा है कि यह स्कूटर बुलेट से भी अधिक पावरफुल है. इसका नाम कंपनी ने 2019 Vespa GTS 300 रखा है और स्कूटर में 278 cc, सिंगल-सिलिंडर इंजन आपको मिलेगा. बताया जा रहा है कि यह इंजन 23.8 bhp का पावर और 26 Nm टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है.

दूसरी ओर आपको बता दें कि बुलेट में 346cc का इंजन मिलेगा. जो 19.8 bhp का पावर और 28 Nm टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. इस स्कूटर को लेकर कंपनी का कहना है कि पहले की तुलना में नए स्कूटर का परफॉर्मेंस बढ़ने के बावजूद इसका माइलेज भी पहले से बेहतर ही साबित होगा. जबकि ग्रहकों को इसमेंस्टैंडर्ड ट्रैक्शन कंट्रोल भी मिलेगा.

नए फीचर्स की बात की जाए तो नई एलईडी हेडलाइट और नई सीट डिजाइन इसमें मिलेगी. स्कूटर के अंडरसीटर स्टोरेज में दो ओपन-फेस हेलमेट (सामने से खुले हुए) आसानी से आप रख सकेंगे.  जबकि इस गाड़ी में यूएसबी चार्जिंग पोर्ट भी है. सबसे खास ब्लूटूथ के माध्यम से स्मार्टफोन कनेक्टिविटी की भी सुविधा इसमें दी गई है. जबकि इसकी कीमत के बारे में फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आ सकी है.

Related Articles

Back to top button