अद्धयात्म

बृहस्पति ग्रह के अस्त होने से इन राशियों पर टूटेगा दुखों का पहाड़

ये तो आपको भी पता होगा कि व्यक्ति के जीवन में राशियों का बहुत ज्यादा महत्व होता है. जब ग्रह या नक्षत्र अपनी चाल में बदलाव करते हैं तो इसका सीधा असर व्यक्ति के जीवन पर भी जरुर पड़ता है. ग्रहों और नक्षत्रों की चाल में बदलाव करने से व्यक्ति के जीवन में कभी खुशियां आती है तो कभी उसके ऊपर दुखों का पहाड़ टूटने वाला होता है. बता दें कि आज यानी 13 नवंबर को देवगुरु बृहस्पति ग्रह अस्त होने जा रहे हैं और बृहस्पति ग्रह के अस्त होने से कुछ राशियों पर दुखों का पहाड़ टूटने वाला है. तो चलिए आप भी जान लीजिये कहीं आपकी राशि भी तो नहीं इसमें शामिल.

मेष राशि
बृहस्पति ग्रह के अस्त होने से मेष राशि के लोगों के अंदर क्रोध ज्यादा दिखेगा और इसकी वजह से मेष राशि के लोगों को बहुत नुक्सान उठाना पड़ सकता है. मेष राशि के लोगों को सन्तान की वजह से कष्ट उठाने पड़ सकते हैं. आज के दिन मेष राशि के लोगों को धन की हानि होगी और अगर ये लोग आज कोई नया काम शुरू करते हैं तो उन्हें उस काम में असफलता ही मिलेगी.

वृषभ राशि
आज बृहस्पति ग्रह के अस्त होने से वृषभ राशि के लोगों को आर्थिक समस्या से जूझना पड़ सकता है. इस राशि के लोगों की इनके पार्टनर से बिना किसी वजह के अनबन हो सकती है. वृषभ राशि के लोगों को ये सलाह दी जाती है कि वो अपने दुश्मनों से थोड़ा सावधान होकर रहें. कोई व्यक्ति आपके खिलाफ षड्यंत्र रचकर आपके कामों को और भी ज्यादा मुश्किल कर सकता है.

मिथुन राशि
बृहस्पति ग्रह के अस्त होने से मिथुन राशि के लोगों की आर्थिक स्थिति पहले के मुकाबले और भी ज्यादा कमजोर हो जायेगी. आज से मिथुन राशि के लोगों को अपने खर्चों पर थोड़ा कंट्रोल करने की जरूरत है नहीं तो आपको आने वाले समय में मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है. इस राशि के जो भी लोग अगर किसी भी तरह का व्यापार करते हैं तो उन्हें व्यापार में नुकसान उठाना पड़ सकता है.

कर्क राशि
आज बृहस्पति ग्रह के अस्त होने से कर्क राशि के लोगों के निजी जीवन में कुछ परेशानियां आ सकती है. कर्क राशि के लोगों की परिवार में किसी सदस्य से अनबन हो सकती है जिसकी वजह से राशि के लोगो का मूड ठीक नहीं रहेगा. कर्क राशि के जो भी लोग अगर परिवार के साथ कहीं पर जाने की सोच रहे हैं तो उन्हें अभी वो यात्रा स्थगित कर देनी चाहिए नहीं तो उनके साथ कोई दुर्घटना घट सकती है.

Related Articles

Back to top button