अजब-गजब

बेटी से नहीं करती थी प्यार, कानों में ब्लीच डालकर करती थी ऐसा….जानकर हिल जायेगा दिमाक

आपको बता दें, इस महिला का नाम एलिफ है और ये इस्तांबुल में अपने पति ऐरे के और तीन बच्चियों के साथ रहती है. ये काफी लंबे समय से अपनी सबसे छोटी बेटी ईलुल को टार्चर कर रही थी.

एलिफ पर संदेह सबसे पहले तब हुआ था जब उसकी बेटी नियमित रूप से बीमार रहने लगी. जब अस्पताल लेकर पहुंचे तो पता चला कि उसके सिर की हड्डी टूटी हुई थी और पूरे शरीर पर चोटें थीं. तब पुलिस ने एलिफ से पूछताछ की लेकिन उसने अपने आप को निर्दोष साबित कर दिया. इसके बाद भी एलिफ अपनी हरकतों से बाज नहीं आई और अपनी बेटी को कष्ट पहुंचाती रही.

दूसरी बार भी उसको पकड़ा गया लेकिन फिर से वो अपने आप को छुड़वाने में कामयाब रही. लेकिन तीसरी बार एलिफ कानून के शिकंजे में फंस गई.

जब उसकी चोटिल बेटी को अस्पताल लाया गया, उसकी हालत नाजुक बनी हुई थी. वहां के डाक्टरों ने एलिफ को ईलुल से मिलने नहीं दिया. लेकिन पुलिस का शक उसी पर था. आखिरकार एलिफ उस प्रेशर को बर्दाश्त नहीं कर पाई और उसने सरेंडर कर दिया. पूछताछ में एलिफ ने ऐसे- ऐसे खुलासे किए, कि यकीन करना मुश्किल हो जाएगा.

उसने बताया कि वो ऐरे को तब से टार्चर कर रही थी जब वो सिर्फ एक महीने की थी. वो रेजर से उसकी आंख, कान, छाती, और नाभि पर चोट पहुंचाती थी. फिर एलिफ खुद उसे अस्पताल लेकर जाती और वहां भी उसकी नसों में ब्लीच और लिक्विड सोप इंजेक्ट कर देती थी.

एलिफ अपनी इस सनक को ये कहकर सही साबित कर रही है कि वो अपनी बेटी से कभी प्यार नहीं कर पाई. उसके मन में उसके लिए कभी ममता जागी ही नही. वहीं दूसरी तरफ उसकी बेटी अब अपने पिता ऐरे की देखरेख में रह रही है और इस सदमे से बाहर आने की कोशिश कर रही है.

Related Articles

Back to top button