Entertainment News -मनोरंजन

‘बेपनाह’ में जेनिफर विंगेट का दिखेगा ट्रडिशनल लुक

इंडियन टीवी की खुबसूरत एक्ट्रेस में से एक जेनिफर विंगेट आजकल अपने नए शो ‘बेपनाह’ में नज़र आ रही हैं, इसके पहले भी सोनी टीवी के शो ‘बेहद’ में जेनी ने माया के रोल में सभी का दिल जीता था. इस शो में वो एक सिरफिरी लवर माया किए किरदार में नज़र आ रही थी. इनके साथ एक्टर्स कुशल टंडन और अनेरी वजनी भी थे जिसमे इनका लव ट्राइंगल भी बताया गया था. इसके बाद वो फिर से अपने नए शो से धूम मचा रही हैं. आप देख सकते हैं जेनी की ये फोटो जो ट्रडिशनल लुक में नज़र आ रही है.जेनिफर विंगेट

आपको बता दे, कि इस शो में जेनिफर ज़ोया का रोल प्ले कर रही हैं और इनका ट्रडिशनल लुक देखने को मिलेगा. इस ड्रेस में वो काफी खुबसूरत नज़र आ रही हैं. साथ ही बता दे शो में जेनी के साथ हर्षद चोपड़ा और साहबान अज़ीम भी लीड रोल में हैं.

इस शो के बारे में हर्षद कहते हैं ‘ये एक पैशनेट लव स्टोरी है जो दो एकदम अलग इंसानों में होता है. दोनों एकदम अलग हैं लेकिन यूनिवर्स उन्हें एक करने में लगा रहता है. वो लड़ते हैं झगड़ते हैं और फिर पास आ जाते हैं. दोनों एक दूसरे को चोट भी पहुंचाते हैं और एक दुसरे की फ़िक्र भी करते हैं. मैं खुश हूँ कि मुझे फिर से कोई इंटरेस्टिंग रोल मिला.’ तो आप भी देखते रहिये इस शो को और देखते हैं क्या गुल खिलता है ये शो.

Related Articles

Back to top button