मनोरंजन

बेहद कातिलाना अंदाज में नजर आई प्रियंका चोपड़ा, बैकलेस ड्रेस में ढा रही है कहर

इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्ख़ियों में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस इस समय न्यूयॉर्क में हैं। इसी दौरान प्र‍ियंका बेहद ग्लैमरस लुक में एक इवेंट में देखी गई। प्रियंका चोपड़ा की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। फोटो में प्रियंका चोपड़ा काफी स्टनिंग अंदाज में हॉलीवुड एक्ट्रेस किम कर्दशियन के साथ नजर आ रही हैं। बता दें कि एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों न्यूयॉर्क में हैं। प्रियंका बोल्ड अंदाज में एक इवेंट को अटेंड करने पहुंची। इवेंट में प्रियंका चोपड़ा के अलावा हॉलीवुड की कई बड़ी स्टार भी पहुंची हुईं हैं। इस दौरान प्रियंका ने काफी स्टाइलिश अंदाज में नजर आ रही हैं। प्रियंका चोपड़ा की किम के साथ कुछ कातिलाना तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें प्रियंका बेहद हॉट नजर आ रही है।

किम के साथ वायरल हो रही प्रियंका की तस्वीरें

हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में प्रियंका के साथ रियलिटी स्टार किम कार्दाशियन भी नजर आईं।

बेहद हॉट अंदाज में नजर आई प्रियंका

इवेंट में प्रियंका सिल्वर कलर की बैकलेस ड्रेस पहने हुए सेक्सी अंदाज में नजर आईं। अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए प्रियंका ने डायमंड नेकलेस पहना था जो उनकी लुक को चार-चांद लगा रहा है।

कातिलाना अंदाजा में पोज देते नजर आई प्रियंका

ड्रेस के साथ उन्होंने न्यूड कलर की हाइ-हील्स पहनी थी। लुक को बेहतर बनाने के लिए एक्ट्रेस ने स्मोकी आइमेकअप और स्ट्रेट हेयर बनाए थे। प्रियंका बेहद कातिलाना अंदाज के साथ कैमरे के सामने पोज देते हुए नजर आईं। इतना ही नहीं प्रियंका अपनी इंग्जेमेंट रिंग को मीडिया के सामने दिखाते नजर आईं।

किम में बेहद हॉट अंदाज में आई नजर


वहीं हॉलीवुड स्टार किम व्हाइट कलर की सेक्सी ड्रेस पहने हुए बोल्ड अंदाज में नजर आईं। अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए किम ने सिल्वर ज्वेलरी पहनी थी।

इवेंट के दौरान ने की खूब मस्ती

इवेंट के दौरान प्रियंका और किम वे खूब मस्ती की। दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।
अक्सर दोनों की तस्वीरें बटोरती है सुर्खिया

बता दें कि प्रियंका और किम जानी-मानी स्टार है। आए दिन दोनों अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में ही रहती हैं।

दोनों के बोल्डनेस के दीवाने है फैन्स

फैंस दोनों की बोल्डनेस के दीवाने हैं। जहां इन दिनों प्रियंका निक जोनस के साथ शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। वहीं किम अक्सर अपने न्यूड फोटोशूट की वजह से चर्चा में रहती हैं।

Related Articles

Back to top button