मनोरंजन

बेहद हैंडसम दिखते हैं बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों के पति, देखकर भूल जाएंगे सुपरस्टार्स

बॉलीवुड इंडस्ट्री की बात करें तो आज बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सारी ऐसी अभिनेत्रियां मौजूद है जो कि अपनी खूबसूरती की वजह से लोगों के बीच जानी जाती है। अपनी खूबसूरती की वजह से लोगों के बीच जानी जाने वाली इन अभिनेत्रियों के हजारों की संख्या में प्रशंसक हुआ करते हैं। परंतु क्या आप को यह बात मालूम है कि बेहद ही खूबसूरत सी दिखने वाली इन अभिनेत्रियों के पति कैसे दिखते हैं। अगर आपको नहीं पता तो आज हम आपको कुछ ऐसे ही खूबसूरत अभिनेत्रियों के पति के बारे में बताने वाले हैं…

लिसा हेडन और डीनो लालवानी

बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक जानी-मानी अभिनेत्री लिसा हेडन की बात करें तो वह बॉलीवुड पर्दे पर आई फिल्म हाउसफुल 3 में अपने अभिनय का प्रदर्शन कर चुकी है। अपने अभिनय का प्रदर्शन कर लाखों लोगों के दिलों को जीत लेने वाली लिसा हेडन वर्ष 2016 में डीनो लालवानी नाम के एक बड़े बिजनेसमैन के साथ शादी के बंधन में बंध गई। आपको बता दें कि लिसा और डीनो का एक बच्चा भी है और आज यह जोड़ा अपनी जिंदगी खुशहाल तरीके से जी रहा है।

सोनाली बेंद्रे और गोल्डी बहल

अब तक बॉलीवुड पर्दे पर आई कई सारी फिल्मों में अपने अभिनय का प्रदर्शन कर चुकी अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे की बात करें तो वह अपनी अभिनय के साथ साथ अपनी खूबसूरती की वजह से भी लोगों के बीच जानी जाती है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक अलग छाप छोड़ने वाली सोनाली बेंद्रे ने वर्ष 2002 में गोल्डी बहल के साथ शादी रचाई थी। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि गोल्डी बहल एक फिल्म निर्माता है। हाल के दिनों में ही सोनाली बेंद्रे उस वक्त लोगों के बीच सुर्खियों में आई जब लोगों को यह बात पता चली कि सोनाली कैंसर की चपेट में आ चुकी है।

नम्रता शिरोडकर और महेश बाबू

बॉलीवुड पर्दे पर कई सारी सुपरहिट फिल्में दे चुकी अभिनेत्री नम्रता की बात करें तो उन्होंने साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार महेश बाबू के साथ शादी रचाई। शादी रचाने के बाद आज नम्रता अपनी शादीशुदा जिंदगी जी रही हैं।

रवीना टंडन और अनिल थडानी

बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन की बात करें तो आज रवीना टंडन को बॉलीवुड इंडस्ट्री में किसी पहचान की जरूरत नहीं है। अब तक बॉलीवुड पर्दे पर आई कई सारी सुपरहिट फिल्मों में अपने अभिनय का प्रदर्शन कर चुकी रवीना टंडन की खूबसूरती के आज लाखों लोग दीवाने हैं। रवीना टंडन ने वर्ष 2004 में अनिल थडानी के साथ शादी रचाई। शादी रचाने के बाद उनके दो बच्चे हैं जो कि दिखने में बेहद ही खूबसूरत नजर आते हैं।

शिल्पा शिरोडकर और अप्रेश रंजीत

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अब तक कई सारी फिल्मों में अपने अभिनय का प्रदर्शन कर चुकी शिल्पा की बात करें तो उन्होंने वर्ष 2000 में अप्रेश के साथ शादी रचाई। शादी रचाने के बाद उनकी एक बच्ची भी हुई जिनका नाम अनुष्का बताया जाता हैं। शिल्पा की बेटी अनुष्का भी अपनी मां की तरह ही बड़ी होकर एक अभिनेत्री बनना चाहती है।

प्रीति जिंटा और जेने गुडइनफ

डिंपल गर्ल के नाम से लोगों के बीच मशहूर हो चुकी अभिनेत्री प्रीति जिंटा बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक है। इन्होंने जेने गुडइनफ के साथ शादी रचाई जो कि एक सफल बिजनेसमैन है।

Related Articles

Back to top button