करिअर

बैंक ऑफ बड़ौदा में निकली कई पदों पर नौकरी, जानिए कैसे करें अप्लाई

बैंक ऑफ बड़ौदा ने कई पदों के लिए भर्ती निकाली है. इस भर्ती के माध्यम से लीगल, वेल्थ मैनेजमेंट सर्विसेज आदि पदों पर उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा. अगर आप भी इन पदों पर अप्लाई करना चाहते हैं और इन पदों के योग्य हैं तो आप आवेदन करने की आखिरी तारीख से पहले अप्लाई कर सकते हैं. इस भर्ती से जु़ड़ी जानकारी इस प्रकार है-

बैंक ऑफ बड़ौदा में निकली कई पदों पर नौकरी, जानिए कैसे करें अप्लाईभर्ती में कई पदों पर उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा, जिसमें 700 पद वेल्थ मैनेजमेंट सर्विसेज (सेल्स) के लिए आरक्षित हैं. वहीं इन पदों के काम के अनुसार उनकी योग्यता तय की गई है. इसमें लॉ की पढ़ाई कर चुके उम्मीदवारों को भी इस भर्ती में आवेदन करने का मौका मिलेगा. इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की न्यूनतम उम्र 25 साल और अधिकतम 30 साल होनी आवश्यक है. इसकी विस्तृत जानकारी आप आधिकारिक नोटिफिकेशन में जाकर देख सकते हैं. साथ ही बैंक के नियमों के आधार पर आयु सीमा में भी लोगों को छूट दी जाएगी.

आवेदन फीस

इन पदों पर आवेदन करने के लिए जनरल वर्ग के उम्मीदवारों को 600 रुपये और एससी-एसटी वर्ग के उम्मीदवारों को 100 रुपये फीस का भुगतान करना होगा.

आवेदन करने की आखिरी तारीख- 26 दिसंबर 2018

चयन प्रक्रिया- उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू और ग्रुप डिस्कशन के प्रदर्शन के आधार पर उम्मीदवारों को चयन किया जाएगा.

Related Articles

Back to top button