ज्ञान भंडार

बैंगलोर में लॉन्च हुई शानदार ट्रायंफ स्ट्रीट ट्रिपल एस

ट्रायंफ मोटरसाइकिलें ने बैंगलोर में सभी नए 2017 स्ट्रीट ट्रिपल एस को लॉन्च कर दिया है। ऑल नई स्ट्रीट ट्रिपल एस हर दिन एक रोमांचक, चुस्त सवारी का मजा देता है। 2017 स्ट्रीट ट्रिपल एस एक 765 सीसी इनलाइन ट्रिपल इंजन से बिजली खींचता है जिसमें 111 बीएचपी और 73 एनएम पीक का टॉर्क का उत्पादन होता है। इंजन 80 नए घटकों से लैस है।

जानें 24 जून, 2017, शनिवार के दिन क्या कहते हैं आपके सितारे


आपको बता दें कि 2017 स्ट्रीट ट्रिपल एस को दोनों छोरों पर शोवा संस्ंपेसन मिलता है, पीछे की ओर फोर्क्स डाउन फोर्क्स और मोनो है जबकि मोटरसाइकिल में दो सवारिंग मोड रोड और रैन मोड हैं। इसके अलावा, इस मोटरसाइकिल में दोहरे चैनल एबीएस, सवारी-बाय-वायर थ्रोटल, कर्षण नियंत्रण और त्वरित एक्सलेटर शामिल हैं।

निसान 2-पिस्टन स्लाइडिंग कॉलिपर्स सामने से ब्रेकिंग सिस्टम और एक ब्रेम्बो सिंगल पिस्टन स्लाइडिंग कॉलिपर लेती हैं।

बड़ी खबर : कॉमेडी क्वीन भारती की जान खतरे में ,जानें…..


नई स्ट्रीट ट्रिपल एस डियाब्लो रेड या फैंटम ब्लैक के दो रंग विकल्पों में उपलब्ध है। ‘एस’ संस्करण एंट्री लेवल संस्करण है, और ट्रायंफइस साल के बाद आरएस संस्करण को लॉन्च करेगा।

ट्रायम्फ मोटरसाइकिल इंडिया के प्रबंध निदेशक विमल संम्बली ने कहा कि बेंगलुरु में लोग सवारी करना पसंद करते हैं और मैं ज्यादा से ज्यादा युवा लोगों को एक परिवार की सीडान की बजाय अपनी पहली सुपर बाइक के लिए रोमांचित होता देख रहा हूं। यह एक अत्यंत रोचक प्रवृत्ति है और इस बाजार के लिए अद्वितीय है।

अमिताभ बच्चन पर भड़के व्यापारी और दी चेतावनी


उन्होंने कहा कि ट्रायंफ स्ट्रीट ट्रिपल एस की बिजली, प्रदर्शन, प्रौद्योगिकी और निलंबन के अनूठे स्तर का प्रदर्शित करते हैं। हमारी आशा है कि हम नए और बेहतर संगठनों और उत्पादों को बनाए रखने और उच्च मानकों पर पहुंचने की आशा रखते हैं।

बेंगलुरु में मोटरसाइकिलिंग संस्कृति तेजी से बढ़ रही है और कई सुपरबाइक निर्माताओं ने शहर में अपनी डीलरशिप स्थापित की है। ट्रायम्फ से नया नग्न मिडलवेट लॉन्च करने के साथ, मोटरसाइकिल के प्रति उत्साही ब्लॉक पर एक नया अनुभव ले सकते हैं।

Related Articles

Back to top button