International News - अन्तर्राष्ट्रीय

बैन होने के बाद पहली बार ऑस्ट्रेलिया में एक साथ फिर खेले स्मिथ-वॉर्नर

मार्च में गेंद से छेड़छाड़ प्रकरण के बाद प्रतिबंध झेल रहे डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ पहली बार ऑस्ट्रेलिया में एक साथ खेले. कूगी ओवल में हुए मैच में ये दोनों सिडनी की अपनी-अपनी क्लब टीमों की ओर से उतरे. शेन वॉटसन भी इस मैच का हिस्सा थे, जबकि दर्शकों के बीच महान बल्लेबाज स्टीव वॉ और दिग्गज गेंदबाज मिशेल जॉनसन मौजूद थे.बैन होने के बाद पहली बार ऑस्ट्रेलिया में एक साथ फिर खेले स्मिथ-वॉर्नर

बड़ी संख्या में पहुंचे दर्शकों ने इन दोनों खिलाड़ियों का गर्मजोशी से स्वागत किया. इन दोनों ने प्रशंसकों को ऑटोग्राफ दिए और उनके साथ तस्वीरें खिंचाईं. क्रिकेट.कॉम.एयू के अनुसार इस दौरान दर्शकों में इन दोनों खिलाड़ियों के प्रति कोई नाराजगी नहीं दिखी.

वॉर्नर की रेंडविक पीटरशैम टीम को स्मिथ की सदरलैंड टीम ने पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया. वॉर्नर ने दो चौके जड़े, लेकिन 13 रन बनाने के बाद वह स्टीव वॉ के बेटे आस्टिन वॉ की गेंद को प्वाइंट पर खड़े क्षेत्ररक्षक के हाथों में खेल गए.

स्मिथ ने बेहतर प्रदर्शन किया और स्टंप होने से पहले 48 रनों की पारी खेली. इन दोनों पर हालांकि पूर्व टेस्ट ऑलराउंडर वॉटसन का प्रदर्शन हावी रहा, जिन्होंने 41 गेंदों में 63 रन बनाने के अलावा तीन विकेट चटकाकर सदरलैंड की जीत में अहम भूमिका निभाई.

Related Articles

Back to top button