मनोरंजन

बॉक्स ऑफिस पर ‘बादशाहो’ मचा रही घूम, धमाकेदार हुयी कमाई

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन, इमरान हाशमी, इलियाना डिक्रूज, संजय मिश्रा, विद्युत जाम्मवाल और ईशा गुप्ता स्टारर फिल्म बादशाहो 1 सितंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म ने पहले ही दिन धमाकेदार ओपनिंग की है। पहले ही दिन का फिल्म का कलेक्शन 12 करोड़ 3 लाख रुपए रहा है। जहां तक बाद दूसरे दिन की कमाई की है तो बता दें कि दूसरे दिन फिल्म ने 15 करोड़ 60 लाख रुपए का कलेक्शन किया। फिल्म का दोनों दिनों का कुल कलेक्शन 27 करोड़ 63 लाख रुपए हो गया है। फिल्म को भारत की कुल 2800 स्क्रीन्स पर और विदेशों में 442 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। फिल्म को टोटल 3242 स्क्रीन्स मिली हैं जो कि इसी के साथ रिलीज हुई फिल्म शुभ मंगल सावधान की दोगुनी से भी ज्यादा हैं।

बॉक्स ऑफिस पर ‘बादशाहो’ मचा रही घूम, धमाकेदार हुयी कमाई

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा- बॉक्स ऑफिस पर जैसे पैसे की बरसात हो रही है… शनिवार को ईद की छुट्टी इस फिल्म के बिजनेस को तगड़ा बूस्ट देगी। बात करें अगर फिल्म की कहानी की तो यह एक खजाने से भरे ट्रक को ले उड़ने के लिए बने प्लान और उसे बचाने में लगे एक ऑफिसर के बीच चलने वाले टॉम एंड जैरी गेम जैसी कहानी है। जयपुर की महारानी गीतांजलि (इलियाना डिक्रूज) के महल पर छापा पड़ता है और उनके खजाने में मौजूद सोने को सरकार सीज कर देती है क्योंकि उन्होंने बिना ब्यौरा दिए उसे महल में रखा हुआ था।

ये भी पढ़े: सुबह-सुबह लखनऊ में एनकाउंटर, मारा गया 15 हजार का इनामी बदमा

सरकार इस सोने को एक ट्रक में भरकर रोड के जरिए दिल्ली भेजने का निर्णय लेती है। इसका जिम्मा दिया जाता है अधिकारी सहर (विद्युत जाम्मवाल) को जिसके हाथों में इस ऑपरेशन का चार्ज होता है। इसके बाद जयपुर से दिल्ली के रास्ते में संजना (ईशा गुप्ता), भवानी सिंह (अजय देवगन), दलिया (इमरान हाशमी), तिकला (संजय मिश्रा) इसे दिल्ली जाने से रोकते हैं और बीच में ही लूटना चाहते हैं। इस यात्रा के बीच बहुत सारे सीक्रेट सामने आते हैं। किरदारों के बीच आपस में प्यार, धोखा, गुस्सा और ढेर सारा ड्रामा देखने को मिलेगा।

Related Articles

Back to top button