Entertainment News -मनोरंजन

बॉबी डार्लिंग के साथ ऐसी हरकतें करता था पति, पुलिस ने पकड़ा तो सामनेे आई हैरान कर देने वाली सच्चाई

बालीवुड और टीवी इंडस्ट्री में गे का रोल कर फेमस होने वाली ‘बॉबी डार्लिंग’ लंबे समय बाद फिर चर्चा में हैं । बॉबी ने सेक्स चेंज करवाकर बिजनेसमैन रमणीक शर्मा से फरवरी 2017 में शादी की थी । शादी के कुछ महीने बाद ही उन्होंने अपने पति पर अप्राकृतिक सेक्स, घरेलू हिंसा और धोखाधड़ी जैसे गंभीर आरोप लगाए थे.

साथ ही रमणीक के लिए फांसी की सजा मांगी थी । लंबी लड़ाई के बादअब रमणीक को पुलिस ने पकड़ लिया है और वो जेल में है । हाल ही में बॉबी ने स्पॉटब्वॉय डॉट कॉम को दिए इंटरव्यू में बताया, ‘वो तीन दिन से जेल में है । पुलिस ने उसे 11 मई को अरेस्ट किया था । मैंने उसका डटकर सामना किया ।

बता दें कि रमणीक का पहले से ही क्रिमिनल रिकॉर्ड था । जिसके बारे में बॉबी को शादी से पहले बिल्कुल नहीं पता था। बॉबी ने बताया था, ‘शादी से पहले रणणीक ने खुद को भोपाल के रंग महल सिनेमा का मालिक बताया था। शादी के बाद मुझे पता चला कि वो दो नंबर का काम करता है.

बाबी ने आरोप लगाते हुए कहा था, ‘रमणीक उसे अक्सर ब्लैकमेल करता रहता था कि अगर उसकी मर्जी से काम नहीं करेंगी तो वो किसी और लड़की के साथ एक्ट्ररा मैरिटल अफेयर चलाएगा। जिसकी वजह से अप्रैल 2016 में मुझे हार्मोनल मेडिसीन खाने की वजह से अस्पताल में भर्ती होना पड़ा।’

एक बार तो रमणीक ने उन्हें बहुत बुरी तरफ पीटा था। जिसकी वजह से उनका ब्लड प्रेशर बढ़ गया था और उन्हें लकवे का अटैक पड़ा था। वो ढंग से बोल नहीं पा रही थीं। उनके उल्टे हाथ और पैर ने काम करना बंद कर दिया था । रमणीक, बॉबी पर बच्चे को लेकर दबाव बनाता था.

इस बारे में बॉबी ने कहा ‘उसने एक बार मुझसे टेस्ट ट्यूब बेबी के लिए मेरे सेविंग अकाउंट से 5 लाख रुपए निकालने के लिए कहा था। दूसरी बार उसने मुझसे कहा कि मैं सलमान से उसकी बात करूं कि वो उसे अपना बॉडीगार्ड रख लें। एक बार उसे मुझसे 10 लाख रुपए की डिमांड की ताकि वो आईएस की सीट अपने लिए कंफर्म करवा सके। पता नहीं वो किस तरह का आदमी है .

Related Articles

Back to top button