मनोरंजन

बॉबी देओल पर मेहरबान सलमान खान, दबंग-3 में दिया सबसे बड़ा रोल

सलमान खान और बॉबी देओल पिछले साल रिलीज हुई फिल्म रेस-3 में नजर आए थे. मूवी में दोनों के बीच दमदार बॉन्डिंग दिखी थी. अब पर्दे पर फिर से सलमान और बॉबी देओल की जोड़ी देखने को मिलेगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान ने बॉबी देओल को अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म  दबंग 3 में काम करने का मौका दिया है. मूवी में बॉबी देओल चुलबुल पांडे के दोस्त का रोल निभाएंगे. बॉबी को सलमान खान की बदौलत अच्छा स्क्रीन टाइम दिया जाएगा.

सूत्रों के अनुसार, दबंग 3 में सलमान खान के युवावस्था का सीक्वेंस दिखाया जाएगा. जिसमें बॉबी देओल उनके दोस्त के रोल में दिखेंगे. मूवी में दोनों एक्टर्स का याराना देखने को मिलेगा. बॉबी का रोल काफी अहम बताया जा रहा है. हालांकि दबंग-3 में बॉबी देओल की कास्टिंग की ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है. मगर संभव है कि फिल्म में बॉबी और सलमान की जोड़ी देखने को मिले. वैसे भी सलमान खान, बॉबी देओल पर काफी मेहरबान हैं और उनका करियर संवारने में जुटे हैं.

सलमान खान और बॉबी देओल एक-दूसरे के काफी करीब हैं. दोनों के बीच अच्छी ट्यूनिंग है. सलमान खान के देओल फैमिली के साथ पारिवारिक रिश्ते भी हैं. धर्मेंद्र और सलमान खान की बॉन्डिंग किसी से छिपी नहीं है. सलमान दिग्गज एक्टर की बेहद इज्जत करते हैं. दबंग खान की बदौलत ही बॉबी देओल को रेस-3 में काम मिला था. एक्शन ड्रामा मूवी में बॉबी की एक्टिंग को पसंद किया गया.

वहीं दबंग-3 की बात करें तो फिल्म की शूटिंग अप्रैल में शुरू होगी. स्क्रिप्ट का काम पूरा हो चुका है. इसे प्रभुदेवा डायरेक्ट और अरबाज खान प्रोड्यूस कर रहे हैं. दबंग 3 में विलेन के रोल के लिए साउथ एक्टर किच्चा सुदीप का नाम सामने आ रहा है. फिल्म में इस बार भी सलमान खान के अपोजिट सोनाक्षी सिन्हा नजर आएंगी. हालांकि उनके रोल को छोटा कर दिया गया है.

Related Articles

Back to top button