मनोरंजन

ब्रेकअप के बाद लगातार हॉट हो रहीं हैं इलियाना डिक्रूज…

बॉलीवुड और साउथ एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज इन दिनों अपनी बोल्डनेस दिखाने में कामयाब हो रहीं हैं. जी हाँ, वहीं इलियाना इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘पांगलपंती’ की शूटिंग में बिजी हैं, लेकिन फिर भी इलियाना ने हाल ही में सोशल मीडिया पर बोल्ड अंदाज में फोटोशूट कराते हुए एक तस्वीर शेयर की है जो आप सभी देख सकते हैं. वैसे आपको बता दें कि बीते दिनों ही इलियाना का उनके बॉयफ्रेंड और ऑस्ट्रेलियन फोटोग्राफर एंड्रयू नीबोन से ब्रेकअप हो गया है लेकिन इसके बाद भी उन्हें लगातार एन्जॉय करते हुए देखा जा रहा है.

आप देख सकते हैं अपने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप होने के बाद भी इलियाना का सोशल मीडिया पर लगातार हॉट और बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है और हाल ही में एक फोटो शेयर कर इलियाना ने लिखा है When you’re trying to be hot but all you gots a blocked nose @rohanshrestha वहीं एक और तस्वीर शेयर कर इलियाना ने लिखा है How I eye everyone else’s plate at restaurants @rohanshrestha इन दोनों तस्वीरों में वह सफ़ेद ड्रेस में सेक्सी लग रहीं हैं. वैसे इलियाना जल्द ही बॉलीवुड फिल्म ‘पागलपंती’ में नजर आने वाली हैं और उनकी इस फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी कर रहे हैं.

वहीं उनके अलावा इस फिल्म में जॉन अब्राहम, अनिल कपूर, अरशद वारसी और पुलकित सम्राट जैसे कई कलाकार नजर आने वाले हैं. बीते दिनों खबरें आईं थीं कि इलियाना ने एंड्रयू नीबोन से गुपचुप शादी कर ली थी लेकिन बाद में इन खबरों को झूठा बताया गया था.

Related Articles

Back to top button