मनोरंजन

बॉलीवुड कलाकारो के घर के नाम जानकर हंसी से लोट-पोट हो जाएंगे आप, कंगना के निकनेम है सबसे फनी

बॉलीवुड की रंगीन दुनिया में आज जितने भी कलाकार लोगों के बीच काफी ज्यादा पॉपुलर है उनके नाम आज गली-गली में लोगों के द्वारा लिया जाता है। आजकल ज्यादातर कलाकारों की फिल्में उनके नाम से ही लोगों के बीच सुपरहिट साबित हुआ करती हैं। परंतु क्या आपको मालूम है कि आपके पसंदीदा कलाकार को घर में किस निकनेम से बुलाया जाता है। अगर आपको नहीं पता तो आज हम आपको आपके पसंदीदा सितारों के निकनेम बताने वाले हैं। आप अपने पसंदीदा सितारों में से कुछ कलकारों के निक नेम को सुनने के बाद हंस-हंसकर पागल हो जाएंगे। तो चलिए एक नजर डालते हैं बॉलीवुड सितारों के अजीबोगरीब निकनेम के ऊपर…

वरुण धवन

हैंडसम अभिनेता वरुण धवन की बात करें तो आज उनकी पर्सनालिटी की वजह से लाखों की संख्या में लड़कियां उनकी दीवानी बन चुकी है। आज कई लड़कियों के क्रश बन चुके वरुण धवन को उनके परिवार वाले पप्पू के नाम से बुलाया करते हैं।

गोविंदा

अपने जमाने के मशहूर अभिनेता गोविंदा की बात करें तो गोविंदा को उनके परिवार के लोग चीची कहकर बुलाया करते हैं।

रितिक रोशन

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपर हीरो रितिक रोशन की बात करें तो उनका निकनेम डुग्गू बताया जाता है।

करण जौहर

फिल्म निर्माता करण जौहर की बात करें तो करण जौहर को उनके परिवार वाले कट्टु बिट्टू कहकर बुलाया करते हैं।

संजय दत्त

बाबा के नाम से लोगों के बीच मशहूर हो चुके अभिनेता संजय दत्त की बात करता हूं संजय दत्त आज अपनी Dabangg पर्सनालिटी की वजह से लोगों के बीच जाने जाते हैं। उनके परिवार वाले उन्हें डब्बू और रैंडम नाम से बुलाया करते हैं।

कंगना रनौत

बॉलीवुड इंडस्ट्री की Queen और नेशनल अवार्ड विजेता कंगना रनौत की बात करें तो उन्हें उनके घर में अरशद के नाम से बुलाया जाता है। शायद इस नाम को सुनने के बाद आपको भी यह बात समझ नहीं आ रही होगी कि आखिर उन्हें अरशद नाम से बुलाने के पीछे की वजह क्या हैं।

प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपने अभिनय का प्रदर्शन कर चुकी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की बात करता प्रियंका चोपड़ा का निक नेम पीजी चॉप्स मिट्ठू और मीमी बताया जाता है।

आलिया भट्ट

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे क्यूट अभिनेत्री आलिया भट्ट की बात करें तो उन्हें उनके घरवाले आलू के नाम से बुलाया करते हैं।

श्रद्धा कपूर

शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर को उनके परिवार वाले चिरकुट नाम से बुलाया जाता है।

सोनम कपूर

हाल के दिनों में ही अपने बॉयफ्रेंड के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी अभिनेत्री सोनम कपूर की बात करें तो सोनम कपूर के निक नाम को सुनने के बाद आप भी अपनी हंसी के ऊपर कंट्रोल नहीं कर पाएंगे। आपको बता दें कि उनके परिवार वाले उन्हें जिराफ का कर बुलाया करते हैं।

करिश्मा और करीना

कपूर खानदान की बेटी करिश्मा और करीना की बात करें तो उन्हें उनके परिवार वाले लोलो और बेबो के नाम से बुलाया करते हैं।

बिपाशा बसु

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे हॉट अभिनेत्री बिपाशा बसु की बात करें तो उन्हें उनके परिवार वालों के द्वारा बोनी नाम से बुलाया जाता है।

ऐश्वर्या राय बच्चन

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन की बात करें तो उनके घर के नाम को सुनने के बाद आप उनके ऊपर यकीन नहीं कर पाएंगे। आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन को उनके घर में गुल्लू नाम से पुकारा जाता है।

Related Articles

Back to top button