मनोरंजन

बॉलीवुड की इन फेमस अभिनेत्रियों के पतियों को नही जानते होंगे आप

बॉलीवुड की इस रंगीन दुनिया की बात करें तो इस रंगीन दुनिया में अब तक ना जाने कितने कलाकारों ने अपने अभिनय के बदौलत लोगों के बीच अपनी एक अलग पहचान बनाने में कामयाबी हासिल की है। लोगों के बीच अपनी पहचान बना लेने के बाद कुछ अभिनेत्रियां तो कुछ वक्त बाद ही बॉलीवुड की इस रंगीन दुनिया से हमेशा के लिए दूर चली गई तो वहीं कुछ अभिनेत्रियां आज भी लोगों के बीच मौजूद है। आज हम आपको बॉलीवुड जगत की कुछ मशहूर अभिनेत्रियों के पति के बारे में बताने वाले हैं जिनके बारे में आप आज से पहले नहीं जानते होंगे। तो चलिए जानते हैं कुछ मशहूर अभिनेत्रियों के पति के बारे में

मनीषा कोइराला

अपने समय की जानी मानी अभिनेत्री मनीषा कोइराला की बात करें तो इन्होंने अब तक बॉलीवुड की कई सारी फिल्मों में अपने अभिनय का प्रदर्शन किया था। उनके अभिनय की वजह से लोग इन्हें काफी ज्यादा पसंद भी किया करते थे। आपको बता दें कि मनीषा कोइराला ने 19 जून 2010 को एक नेपाली बिजनेसमैन के साथ शादी के बंधन में बंध गयी। शादी के बंधन में बंधने के कुछ साल बाद ही उन दोनों के बीच रिश्ते के टूटने की खबर भी लोगों के सामने आ गए। ऐसा बताया जाता है कि रिश्ते के टूट जाने के बाद आज मनीषा कोइराला अकेली अपनी जिंदगी में जीने को मजबूर है।

मीनाक्षी शेषाद्रि

अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री मीनाक्षी शेषाद्री की बात करें तो एक भारतीय मॉडल होने के साथ-साथ एक फिल्म अभिनेत्री भी है। अब तक बॉलीवुड जगत की कई सारी फिल्मों में अपने अभिनय का प्रदर्शन कर चुकी इस अभिनेत्री की बात करें तो यह अभिनेत्री अपने समय में बॉलीवुड की सबसे महंगी अभिनेत्रियों के लिस्ट में शामिल थी। वर्ष 1995 में उन्होंने बैंक कर हरीश मैसूर के साथ शादी रचाई शादी के बाद आज इनके तीन बच्चे हैं।

मंदाकिनी

वर्ष 1995 में पर्दे पर आई फिल्म राम तेरी गंगा मैली की बात करें तो इस फिल्म में मंदाकिनी ने अपने किरदार के बदौलत सभी लोगों के दिलों को जीत लिया था। आपको बता दें कि अपने अभिनय से लोगों के दिलों को जीत लेने वाली है इस अभिनेत्री ने वर्ष 1990 में डॉक्टर रिनपोचे ठाकुर के साथ शादी के बंधन में बंधी। शादी के बंधन में बंधने के बाद आज उनका एक बेटा और एक बेटी है आज दोनों अपने जीवन को खुशी-खुशी जी रहे हैं।

पूजा भट्ट

भारतीय अभिनेत्री और निर्देशक पूजा भट्ट की बात करें तो उन्होंने भी अपने अभिनय के बदौलत लोगों के बीच अपनी एक अलग पहचान बनाने में कामयाबी हासिल की थी। आपको बता दें कि अभिनेत्री पूजा भट्ट वर्ष 2003 में मनीष मखीजा के साथ शादी के बंधन में बंध गई। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मनीष और पूजा की पहली मुलाकात फिल्म पा के सेट पर हुई थी। फिल्म के सेट पर पहली मुलाकात होने के बाद दोनों के बीच वक्त के साथ नजदीकियां बढ़ती चली गई और उनकी जिंदगी में एक ऐसा भी वक्त आया जब दोनों एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध गए। आपको बता दें कि इन दोनों की शादी लंबे वक्त तक नहीं चल सका।

उर्मिला मातोंडकर

बॉलीवुड की बेहद ही खूबसूरत अभिनेत्री उर्मिला की बात करें तो वह खूबसूरत होने के साथ-साथ एक बेहतरीन कलाकार भी थी।अब तक कई सारी फिल्मों में अपने अभिनय का प्रदर्शन कर चुकी उर्मिला ने 3 मार्च 2016 का मॉडल मोहसिन अख्तर मीर के साथ शादी रचाई।

Related Articles

Back to top button