मनोरंजन

बॉलीवुड की इन 10 एक्ट्रेस के भारी ‘बूब्स’ को देखें बिना नहीं रह पाएंगे आप

बॉलीवुड में अक्सर लोग एक्ट्रेसेस की खबरें पढ़ना पसंद करते हैं। लेकिन आज आपको बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को लेकर कुछ ऐसे टॉपिक पर बात करने जा रहे हैं जो शायद आपको पढ़ने में अजीब लगे। ये बात तो साफ है कि चाहे बॉलीवुड की दुनिया हो या फिर कोई पब्लिक प्लेस, अगर मर्द और औरत खड़े हो तो मर्दों की नजर सिर्फ महिलाओं की ब्रेस्ट पर जाती है। हमारे आज के आर्टिकल में हम आपको कई ऐसी एक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके ब्रेस्ट बाकी एक्ट्रेसेस से हैवी हैं। हम किसी का मजाक नहीं उड़ा रहे लेकिन इस आर्टिकल को हम साफ शब्दों में लिख भी नहीं सकते हैं। तो चलिए बताते हैं आपको बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस के बारे में।

सनी लियोनी-

इस लिस्ट में सबसे पहले नाम आता है पॉर्न इंडस्ट्री से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनी सनी लियोनी का। सनी आज बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस बन चुकी हैं। सनी के लाखों फैंस हैं जो उन्हें पसंद करते हैं। सनी कई फिल्मों में लीड एक्ट्रेस का रोल भी प्ले कर चुकी हैं। लेकिन सनी अक्सर अपनी हैवी ब्रेस्ट को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं।

बिपाशा बसु-

बॉलीवुड की बोल्ड और हॉट एक्ट्रेस बिपाशा बसु भी अपने हॉट फिगर और ब्रेस्ट को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं।

पूनम पांडे-

जब इस तरह की बात चल रही हो और पूनम का नाम ना आए ऐसा तो हो ही नहीं सकता। पूनम के ब्रेस्ट काफी हैवी है और वह अक्सर अपनी इसी तरह की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर कर सुर्खियों में छाई रहती हैं।

बिघा बालन-

विघा वुमेन बेस्ड फिल्मों के लिए ज्यादातर डायरेक्टर्स की पहली पसंद हैं। डर्टी पिक्चर में अपने सेक्सी फिगर को दिखाने वाली विघा कई बोल्ड एक्ट्रेसेस को पीछे छोड़ती हैं।

मल्लिका शेरावत-

भले ही आज मल्लिका फिल्मी दुनिया से गायब हैं लेकिन आज भी मल्लिका का फिगर बेहद हॉट है। अपने सेक्सी और हॉट फिगर को लेकर मल्लिका आज भी लोगों के जुबान पर रहती हैं।

जरीन खान-

एक वक्त था जब जरीन बहुत मोटी हुआ करती थी लेकिन आज वह बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेस मानी जाती हैं। जरीन का बेमिसाल फिगर होने के साथ-साथ वह काफी हॉट और सेक्सी भी हैं।

आयशा टाकिया-

आयशा भी आज की तारीख में बॉलीवुड से दूर हैं लेकिन वह अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं।

कायनात अरोड़ा-

पहली ही फिल्म से अपने हॉट लुक को लेकर कायनात सुर्खियों में आ गई थी। फिल्म ‘ग्रैंड मस्ती’ में कायनात ने अपना बेहद हॉट और सेक्सी फिगर दिखाया था।

सोनाक्षी सिन्हा-

जी हां, सोनाक्षी का नाम भी इस लिस्ट में आता है। सोनाक्षी के ब्रेस्ट भी काफी हैवी हैं लेकिन अपने ड्रेसिंग सेंस की वजह से वह खुद को अच्छे से कैरी कर लेती हैं।

अमीषा पटेल

इस लिस्ट में अमीषा का नाम भी शामिल होता है। अमीषा की ब्रेस्ट भी काफी हैवी हैं लेकिन वह किसी तरह से इस सबको हैडल कर लेती हैं।

Related Articles

Back to top button