मनोरंजन

बॉलीवुड की इन 4 हीरोइनों पर अच्छी लगती है टाइट जींस, देख कर आप भी हो जायेंगे दीवाने

आज हम आपको बताने जा रहे हैं बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियां के बारे में जो अक्सर वैस्टर्न ड्रेस में नजर आई हैं। वे जब टाइट जींस पहनती हैं तो गज़ब की खूबसूरत लगती हैं। जितना इन एक्ट्रेसेस ने फिल्मो में सुर्खिया नहीं बटोरी होंगी उतनी अपनी बोल्डनेस से बटोर ली हैं. बॉलीवुड की इन 4 एक्ट्रेसेस पर अच्छी लगती है टाइट जींस, इनकी खूबसूरती के आगे अच्छी से अच्छी लड़कियां भी फेल हैं तो चलिए हम आप को दिखाते है इन अभिनेत्रीओ की तस्वीरें |

बॉलीवुड की इन 4 हीरोइनों पर अच्छी लगती है टाइट जींस, देख कर आप भी हो जायेंगे दीवाने

1. जरीन खान

सलमान खान ने लॉन्च किया जरीन खान ने हेट स्टोरी-4 और 1921, अक्सर-2 और वजह तुम हो जैसी बोल्ड फिल्मों में काम किया है. जरीन टाइट जींस में बेहद हॉट लगती हैं ये बाद खुद जरीन ने बोली थी |एक इंटरव्यू में |

2. इलियाना डिक्रूज़

इलियाना ना सिर्फ हिंदी सिनेमा बल्कि साउथ इंडियन सिनेमा में भी इनकी की फिल्में आई हैं। इलियाना ने “मैं तेरा हीरो”, “रुस्तम”, “बादशाहो”,”रेड”,”बर्फी”,”मुबारकां”, “फटा पोस्टर निकला हीरो” के अलावा बहुत सारी साउथ इंडियन फिल्मों में काम किया है। इलियाना जींस में बेहद अट्रैक्टिव लगती हैं।

3. मलाइका अरोड़ा

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा एक बहुत ही खूबसूरत और हॉट एक्ट्रेस में से एक है बता दे की मलाइका 44 साल की उम्र में भी एक 20 साल की लड़की जैसे लगती है। बता दे की मलाइका अक्सर टाइट जींस ही पहनती हैं ये उनकी पसंदीदा पोशाकों में से एक है।

4. श्रुति हसन

बॉलीवुड और साउथ फिल्मो की एक बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री है श्रुति हसन | आप को ये भी बता दे की श्रुति एक बहुत ही बेहतरीन अभिनेत्री हैं, वैसे तो श्रुति को हर तरह की पोशाक में पसंद हैं लेकिन इनकी खूबसूरती वेस्टर्न ड्रेस पहनकर ही सासबसे ज्यादा निखर जाती है।

Related Articles

Back to top button