अजब-गजब

बॉलीवुड की सबसे गंदी हीरोइन जो नहीं नहाती बहुत दिन तक?

सबसे गंदी हीरोइन 

अगर आप भी अपने फ़िल्मी स्टार की तरह दिखने की चाह रखते हैं और उनके जैसा दिखने की भरपूर कोशिश करते हैं, तो भूल जाइए, क्योंकि ऐसी कई हेरोइनें हैं, जो बहुत ही गन्दी हैं. आज हम आपको बताते हैं एक ऐसी सबसे गंदी हीरोइन के बारे में जो कई दिन तक नहीं नहाई.बॉलीवुड की सबसे गंदी हीरोइन जो नहीं नहाती बहुत दिन तक?

डर्टी पिक्चर से बॉलीवुड में अपना परचम लहराने वाले विद्या बालन आज किसी पहचान की मोहताज़ नहीं. विद्या को उनकी एक्टिंग के लिए जाना जाता है. विद्या हमेशा से अपने रोल पर अधिक ध्यान देती हैं. उसके लिए उन्हें जो कुछ भी करना हो कर गुज़रती हैं. विद्या अपनी इसी आदत की वजह से ही बॉलीवुड में एक अलग मुकाम हासिल कर चुकी हैं. बॉलीवुड की बाकी हीरोइनों से अलग विद्या अपनी छवि बनाए हुए हैं.

विद्या को बोल्ड रोल के लिए जाना जाता है. विद्या अपनी खूबसूरती को कभी तवज्जो नहीं दी. जो किरदार की डिमांड होती विद्या पूरी तरह से उसी में ढल जातीं. बात चाहे डर्टी पिक्चर की हो या कहने की. इन फिल्मों को जीवित बनाने के लिए विद्या हर तरह से किरदार में डूब जाती हैं.

इसी तरह विद्या की एक और फिल्म आई थी. उस फिल्म का नाम था बोबी जासूस. इस फिल्म में रियल बनने के चक्कर में विद्या कई दिन अपने बाल नहीं वाश की. विद्या को बताया गया था कि उन्हें कुछ इस तरह से दिखना है जैसे वो कई दिन से नहाई नहीं है. इसके लिए विद्या सच में कई दिन तक नहीं नहाई. विद्या की इस आदत से फिल्म में जान आ गई. उनका रोल कुछ इस तरह से वास्तविक बन गया कि सबको आश्चर्य हुआ. इससे पहले इस तरह से मेकअप को न कहकर किसी हीरोइन ने कोई फिल्म नहीं की थी.

ये है सबसे गंदी हीरोइन

विद्या का कई दिन तक न नहाना भी उनके रोल के लिए था. असल जिंदगी में विद्या स्वच्छता का बहुत ध्यान रखती हैं.

Related Articles

Back to top button