Entertainment News -मनोरंजन

बॉलीवुड के इन विलेन की पत्निया है बहुत ही खूबसूरत और बोल्ड, न. 3 बीवी तो ऐश्वर्या को भी देती है मात

बॉलीवुड में अक्सर हीरोज को ही सबसे ज्यादा अहमियत दी जाती है और इतनी अहमियत दी जाती है कि वाकई में वो रखते भी है लेकिन जब बात हम विलेन्स की करते है तो इन विलेन्स की लाइफ भी कम गबरू जवान टाइप नही होती है और ये दिन ब दिन अलग ही मुकाम पर जा रहे है तो चलिए फिर आज हम आपको मिलवाते है बॉलीवुड के कुछ मशहूर विलेन्स से जिनकी बीवियों को देखकर के आपके भी पसीने छूट जाने वाले है।

निकितन धीर

लिस्ट में सबसे पहले नम्बर पर तो आते है निकितन धीर जिनका नाम काफी ज्यादा लोकप्रिय हो चला है और निकितन धीर नाम के इस एक्टर ने जोधा अकबर और मिशन इस्ताम्बुल जैसी हिट फिल्मो में काम किया है वही बात करे उनकी पत्नी की तो उन्होंने बेहद ही खूबसूरत अभिनेत्री कृतिका सेंगर से शादी की है जो खुद भी एक अभिनेत्री है।

अरुणोदय सिंह

अरूणोदय सिंह मैं तेरा हीरो फिल्म के साथ ही चर्चा में आये थे और इसके बाद उन्होंने कई फिल्म्स की है लेकिन वो आमतौर पर फिल्मो में डैशिंग विलेन के रोल में ही नजर आते रहे है वही बात करे अगर उनकी पत्नी की तो अरूणोदय सिंह की पत्नी लीआना एल्टन ख़ूबसूरती की मिसाल कही जाती है।

प्रकाश राज

मूल रूप से साउथ इंडियन एक्टर रहे लेकिन अब बॉलीवुड में भी सिंघम जैसी फिल्मो के साथ अपने विलेन रोल्स का जलवा बिखेर चुके प्रकाश राज ने अपने से काफी छोटी और हॉट पोनी वर्मा से शादी की है बॉलीवुड में एक कोरियोग्राफर है।

नील नितिन मुकेश

नील नितिन मुकेश कई फिल्मो में विलेन के रोल्स में भी नजर आये है और इसके अलावा बात करे अगर तो नील नितिन मुकेश की पत्नी का नाम रुक्मिणी है जिससे उन्होंने पिछले साल ही शादी की है और जाहिर तौर पर दोनों ही बतौर कपल काफी लाजवाब नजर आते है।

Related Articles

Back to top button