मनोरंजन

बॉलीवुड के इन 10 स्टार की बेटियाँ हैं सबसे ज्यादा खूबसूरत, न. 7 तो लगती है अप्सरा जैसे, देखिये तस्वीरें

वैसे तो बॉलीवुड से जुडी कई खबरे सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का विषय बनी हुई है। वहीं अगर बात की जाये बॉलीवुड सितारों की बेटियों की तो इन दिनों कई स्‍टार किड्स काफी चर्चा में है। आपको बता दें कि आज हम जिन 10 सितारों की बेटियों के संबंध में बात करने वाले है वो खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड की सारी अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ दिया है आप भी देखेगें तो देखते ही रह जायेगें। हालांकि जिन साटार किड्स के संबंध में आज हम बात कर रहे है उनमें कुछ तो फिल्‍मों में डैब्‍यू भी कर चुके है। तो आइए देखे आखिर वो 10 स्‍टार किड्स कौन कौन है?

श्रीदेवी : श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर भी दिखने में बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश हैं, जान्हवी कपूर के बाद वह भी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी।

संजय कपूर : ‘राजा’ जैसी सुपरहिट फिल्म दे चुके संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर भी बेहद खूबसूरत हैं, वह अक्सर बॉलीवुड इवेंट में नजर आती हैं।

आमिर खान : बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की बेटी इरा खान बेहद खूबसूरत हैं, इरा उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं।

चंकी पांडे : अपने ज़माने के फेमस हीरो चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे खूबसूरती में किसी हूर परी से कम नहीं हैं, उनकी मासूमियत लोगों का दिल चुरा लेती है, करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से अनन्या बॉलीवुड में जल्द एंट्री करेंगी।

सैफ अली खान : सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान आज के जेनरेशन की सबसे खूबसूरत स्टार किड्स में से एक हैं,सारा अली खान अमृता सिंह और सैफ अली खान की बेटी हैं।

संजय दत्त : संजय दत्त की बेटी त्रिशला दत्त बेहद हॉट हैं, उनकी उम्र 30 साल है और वह लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं करतीं,पर कयास लगाये जा रहे हैं कि आने वाले दिनों में वह हमें फिल्मों में दिख सकती हैं।

शाहरूख खान : शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान बॉलीवुड की सबसे फेमस स्टार किड्स में से एक हैं,वह दिखने में बेहद खूबसूरत हैं,और आये दिन अपनी हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं।

जैकी श्रॉफ : जैकी श्रॉफ की बेटी का नाम कृष्णा श्रॉफ है,कृष्णा श्रॉफ दिखने में बेहद ग्लैमरस हैं, उनके सोशल मीडिया पर लाखों फैंस हैं।

पूजा बेदी : अपने ज़माने की हॉट अभिनेत्री पूजा बेदी की बेटी आलिया बेदी भी बिलकुल अपनी मां की तरह हैं,वह बेहद खूबसूरत हैं और जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू प्लान कर रही हैं।

अनुराग कश्यप : बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप बहुत खूबसूरत हैं,वह आये दिन अपने पापा के साथ नजर आती हैं।

Related Articles

Back to top button