मनोरंजन

बॉलीवुड के इन 3 एक्टर्स ने अपनी ही नौकरानी को बनाया था अपनी हवस का शिकार

बॉलीवुड और कंट्रोवर्सी का चोली दामन का साथ है। और बॉलीवुड में अब तक कई कंट्रोवर्सी और स्कैंडल हो चुके है। इन स्कैंडल्स ने पुरे बॉलीवुड को हिलाकर रख दिया है। और ये घटनाये बॉलीवुड को बुरी तरह शर्मशार करती है। आज हम आपको ऐसा ही कुछ बताने जा रहे है। जिसे जानकर आप भी आश्चर्य पड़ जाएंगे। आज हम आपको बॉलीवुड के उन 3 एक्टर्स के बारे में बताने जा रहे है। जिन्होंने जिन्होंने अपनी नौकरानी के साथ ही बनाए शारीरिक संबंध बनाए थे।

शाइनी आहूजा 

साल 2009 में एक ऐसी खबर आई जिससे पूरा बॉलीवुड हैरान रह गया था। बॉलीवुड एक्टर शाइनी आहूजा पर उनके घर की नौकरानी ने ही रेप का आरोप लगाया था। शाइनी आहूजा पर रेप का आरोप लगाने वाली नौकरानी की उम्र 18 साल थी। यह वो समय था जब शाइनी का करियर बॉलीवुड में शीर्ष पर था। लेकिन इस घटना के बाद उनकी पूरी जिंदगी ही बदल गई। रेप के आरोप में शाइनी कई सालों तक जेल में बंद रहे। लेकिन जमानत मिल जाने के बाद भी उन्हें बॉलीवुड में काम नहीं मिल पा रहा है। हालांकि शाइनी का इस मामले पर कहा की उन्होंने नौकरानी के साथ दुष्कर्म नहीं किया था। दोनों के बीच अपनी मर्जी से सम्बन्ध बने थे।

आदित्य पंचौली
पूजा बेदी ने एक इंटरव्यू में बताया की उनके घर में काम करने वाली एक नौकरानी के साथ आदित्य ने सम्बन्ध बनाए थे। पूजा की नौकरानी नाबालिग थी जिसकी उम्र महज 15 साल थी। हालांकि आदित्य ने बताया की उनके बीच सब कुछ दोनों की मर्जी से हुआ था। लेकिन नौकरानी इस समय नाबालिग थी। जिस वजह से इसे दुष्कर्म की श्रेणी में शामिल किया गया था।

ओमपुरी
ओमपुरी की पत्नी ने उनके ऊपर लिखी एक किताब में ओमपुरी और नौकरानी के बीच संबंधों का खुलासा किया था। किताब के अनुसार इस वक्त ओमपुरी उस वक्त 14 साल के थे। ओमपुरी अपने ननिहाल में ही रहते थे। ननिहाल में उनका ख्याल रखने के लिए एक 55 साल की नौकरानी भी थी। ओमपुरी उस नौकरानी से प्यार कर बैठे थे। किताब में लिखा हुआ है की वो नौकरानी उनका पहला प्यार थी। एक दिन रात में मामा के घर की लाइट चली गई। नौकरानी ने इस मौके का फायदा उठाते हुए ओमपुरी को बाहों में जकड लिया। किताब के अनुसार यह वही दिन था जब ओमपुरी ने अपना कुंवारापन खोया था।

Related Articles

Back to top button