मनोरंजन

बॉलीवुड के इन 5 अभिनेताओं ने मोटी लड़कियों से की थी शादी, एक तो लगती थी माँ जैसी, देखे तस्वीरें…

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में किसी भी अभिनेता और अभिनेत्री के अपने आप को बनाये रखने के लिए खुद को फिट और सुंदर बाये रखना पड़ता है , ग्लैमर की दुनिया में सफलता पाने के लिए अभिनेत्रियों का स्लिम होना बेहद जरूरी है, लेकिन जो महिलाएं फिल्मों में काम नहीं करते हैं उनके लिए फिगर को मेंटेन रखना ज्यादा जरूरी नहीं होता है, आज हम आपको बॉलीवुड के पांच ऐसे अभिनेताओं के बारे में बता रहे हैं जिनकी पत्नियां बेहद मोटी हैं।

गोविंदा :- बॉलीवुड फैमस अभिनेताओ में से अभिनेता गोविंदा को आज कौन नही जनता है, गोविंदा के अभिनय के लाखो करोड़ दीवाने है, लेकिन आपको बता दे की गोविंदा की पत्नी का नाम सुनीता अहूजा है। इनकी शादी सन 1987 को हुई थी, सुनीता आहूजा गोविंदा से भी ज्यादा मोटी है।

राजपाल यादव :- बॉलीवुड के कॉमेडियन एक्टर राजपाल यादव आज फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना नाम है, राजपाल यादव को बॉलीवुड में उनके परफेक्ट कॉमिक टाइमिंग के लिए जाना जाता है, उन्होंने साल 2003 में राधा यादव से शादी की थी, राधा यादव मोटी तो है ही साथ ही वह राजपाल यादव से 1 इंच लंबी भी है।

अनुपम खैर :- बॉलीवुड के दिगग्ज़ अभिनेताओ में अनुपम खैर का नाम भी शामिल है, अनुपम खैर ने बॉलीवुड के बड़े बड़े सुपर स्टार्स के साथ काम किया है, अनुपम ने अभिनेत्री किरण खैर से शादी की है। हिंदी सिनेमा जगत के दमदार अभिनेता अनुपम खेर ने सन 1985 में किरण खेर से शादी की थी, किरण खेर का वजन अब काफी बढ़ चुका है, अब वे काफी मोटी दिखने लगी है।

इरफ़ान खान :- बॉलीवुड के दमदार अभिनेता इरफ़ान खान आज फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना नाम बन चुके है, इस मुकाम तक आने के लिए इरफ़ान ने बहुत मेहनत की है, बेहतरीन अभिनय के लिए पहचाने जाने वाले अभिनेता इरफान खान ने सन 1995 में सूतापा सिकंदर से शादी की थी, सूतापा सिकंदर मोटी तो है ही साथ ही वा इरफान खान से ज्यादा उम्र दराज भी लगती है।

इमरान खान :- बॉलीवुड के परफेक्टनिस्ट अभिनेता आमिर खान के भांजे इमरान खान ने कई हिट फिल्मो में काम किया है, बता दे की अभिनेता इमरान खान ने अवंतिका मलिक से शादी की थी, अवंतिका मलिक इमरान खान से काफी मोटी है।

Related Articles

Back to top button