Entertainment News -मनोरंजन

बॉलीवुड के इस सुपरस्टार के प्यार में पागल हो गई है श्रीदेवी की बड़ी बेटी जान्हवी कपूर

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री पहली सुपर स्टार दिव्यगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी अभिनेत्री जह्नवी कपूर बॉलीवुड की सबसे फेमस स्टार किड्स में से एक हैं। अपनी पहली ही फिल्म धड़क से जाह्नवी कपूर ने लाखों-करोड़ों लोगों को अपना दीवाना बनाया है। हालाकी जाह्नवी कपूर फिल्मों में डेब्यू से पहले ही काफी फेमस हो चुकी थी। लेकिन फिल्म धड़क के बाद उनकी फैन फॉलोइंग और भी ज्यादा बढ़ गई है। जाह्नवी कपूर दिखने में बेहद खूबसूरत और आकर्षक हैं और साथ ही एक टैलेंटेड अभिनेत्री भी।

आपको बता दें कि फिल्म धड़क के बाद जाह्नवी कपूर को दो और बड़ी फिल्में मिल गई हैं|
जाह्नवी कपूर खूबसूरती के मामले में अपनी मां श्रीदेवी पर गई हैं कई लोग यह बात कहते हैं उनका ड्रेसिंग सेंस और लुक भी बिल्कुल उनकी तरह ही है। बॉलीवुड सितारों के भी पसंदीदा अभिनेता या अभिनेत्री होते हैं इसी तरह जाह्नवी कपूर का भी एक पसंदीदा अभिनेता है जिनका नाम रणबीर कपूर है जी हां दोस्तों जाह्नवी कपूर रणबीर कपूर को बेहद पसंद करती हैं।
लेकिन आप को बता दे की उनका नाम उनकी फिल्म के अभिनेता इशान खट्टर के साथ भी जुड़ चूका है दोनों को अक्सर साथ देखा गया था।

बॉलीवुड में रणबीर कपूर नाम बॉलीवुड में वैसे तो कई अभिनेत्रियो के साथ में जुड़ चूका है। लेकिन दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ के साथ तो उनकी सीरियस रिलेशनशिप के चर्चे रहे है। एक रिपोर्ट के मुताबिक एक पार्टी में जाह्नवी कपूर और रणबीर कपूर को एक ही रूम में अकेले देखा गया था।

आपको बता दे की रणबीर कपूर फिल्म ब्रमास्त्र में नज़र आने वाले है।

दरसल बात ऐसी थी कि पार्टी में आते ही रणबीर कपूर ने जाह्नवी कपूर का अभिवादन किया अपने इस पसंदीदा अभिनेता को देख जाह्नवी कपूर का मुंह लाल हो गया था।

Related Articles

Back to top button