टॉप न्यूज़मनोरंजन

बॉलीवुड के बड़े ब्रेकअप और तलाक, अलग होकर इन्होंने तोड़ा फैंस का दिल

phpThumb_generated_thumbnail (50)एजेन्सी/बॉलीवुड में ब्रेकअप का मौसम, हॉट जोडिय़ों से लेकर पावर कपल तक हुए लिस्ट में शामिल …

बॉलीवुड में साल 2016 की शुरुआत दिल टूटने की खबरों से हुई। तलाक और ब्रेकअप की लाइन सी लग गई है। हिट जोडिय़ों से लेकर पावर कपल तक की राहें हो चली हैं जुदा …

phpThumb_generated_thumbnail (52)रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की कथित ब्रेकअप की खबरों ने भी सबको चौंका दिया। माता-पिता से अलग कटरीना के साथ रह रहे रणबीर उनसे शादी कर सकते थे। खबरें कुछ ऐसी थीं, लेकिन अचानक से ब्रेकअप और दोनों ने अपार्टमेंट छोड़ अपनी राहें जुदा कर लीं। कारण जो चर्चा में था, वह था रणबीर की तमाशा फिल्म की शूटिंग के दौरान दीपिका से नजदीकियां। खैर इस बात में कितनी सच्चाई है, कोई नहीं जानता। हालांकि दोनों में से किसी ने भी अब तक इस बात की पुष्टी नहीं की है। गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर की लव स्टोरी भी चर्चा में रही। बाद में ब्रेकअप हो गया।

phpThumb_generated_thumbnail (51)फरहान अख्तर और अधुना अख्तर लंबी चली शादी के बाद अलग हो गए। इतना लंबा वक्त साथ बिताने के बाद इस जोड़ी का अलग होना भी फैंस को बड़ा झटका था। इनके तलाक की खबरें आईं। उसके बाद दोनों ने आधिकारिक तौर पर अपने डिवोर्स की घोषणा की। उन्होंने यह कहा था कि हमने म्यूचुअल अंडरस्टैंडिंग से तलाक लिया है। गौरतलब है कि फरहान अख्तर जब अपनी पहली फिल्म दिल चाहता है बना रहे थे, तब सेट पर उनकी मुलाकात हेयर स्टाइलिस्ट अधुना से हुई। इसके बाद ही दोनों का प्यार परवान चढ़ा और फिर बंध गए शादी के बंधन में। इस जोड़ी के टूटने की वजह एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी को बताया जा रहा है, जो फरहान के साथ फिल्म वजीर में नजर आईं।

phpThumb_generated_thumbnail (53)पावर कपल अरबाज खान मलाइका अरोड़ा खान के अलग होने की खबरों ने तो एकबारगी सबको चौंका दिया। हालांकि अरबाज ने मलाइका के साथ तलाक की खबरों को बेवजह बताया था, लेकिन चर्चा जोरों पर यही है कि मलाइका अरबाज से अलग हो उनके घर से चली गई हैं। वे तलाक लेने की तैयारी कर चुकी हैं। इस कपल ने 1998 में शादी की थी। अटकलों का बाजार गर्म है कि आखिर क्यों मलाइका अरबाज को छोड़ रही हैं?

phpThumb_generated_thumbnail (54)ब्रेकअप की इस लिस्ट में अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और क्रिकेट स्टार विराट कोहली भी शामिल हैं। कहा जा रहा है कि दोनों के बीच अनबन चल रही है और ब्रेकअप की खबरें भी जोरों पर हैं। बताया जा रहा है कि विराट ने अनुष्का को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है। हालांकि दोनों ने इस बारे में कुछ भी नहीं कहा है। बताया जा रहा है कि विराट कोहली सैटल होना चाहते थे। इसलिए उन्होंने अनुष्का को शादी के लिए प्रपोज किया लेकिन अनुष्का अभी इसके लिए तैयार नहीं हैंं। उन्होंने इस प्रपोजल को ठुकरा दिया। अनुष्का का कहना है कि वो अपने कैरियर पर फोकस करना चाहती हैं और 2017 से पहले शादी नहीं करेंगी।

phpThumb_generated_thumbnail (55)जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु दोनों ने लगभग 10 साल एक-दूसरे को डेट किया। अचानक से जब बे्रेकअप की खबरें आई, तो सब चौंक गए। बाद में जॉन ने गुपचुप शादी भी रचा ली, जिसका उन्होंने बाद में ट्विटर पर एलान भी किया। बाद में बिपाशा और हरमन की ब्रेकअप खबरें आई। फिलहाल बिपाशा और करण सिंह ग्रोवर की जोड़ी हॉट है, लेकिन खबर है कि करण की मां को बिपाशा बहू के रूप में पसंद नहीं हैं। खबर है कि उन्होंने करण से कहा है कि बिपाशा से वे शादी करते हैं, तो वे अपने बेटे से कोई रिश्ता नहीं रखेंगे। ऐसे में इस जोड़े के ब्रेकअप की खबरें कब आ जाएं, कुछ कह नहीं सकते।

phpThumb_generated_thumbnail (56)करिश्मा कपूर और संजय कपूर के तलाक की खबरें चर्चा में रहती हैं। बताया जा रहा है कि ये बॉलीवुड का सबसे महंगा तलाक है। 2003 में इस जोड़ी ने शादी रचाई थी, लेकिन शादी के कुछ दिनों के भीतर दोनों के बीच तनाव की खबरें सामने आने लगीं। 2005 में बेटी समायरा के जन्म के बाद दोनों अलग रहने लगे। हालांकि पांच साल अलग रहने के बाद दोनों फिर एक हो गए। 2010 में दूसरे बच्चे कियान का जन्म हुआ। लग रहा था कि इनका रिश्ता पटरी पर आ जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। खबर आई कि प्रिया सचदेव और संजय कपूर के बीच बढ़ती नजदीकियों के कारण करिश्मा नाराज हैं। इसके बाद से दोनों में अलगाव हो गया। दोनों ने कोर्ट में तलाक की अर्जी दायर की।

phpThumb_generated_thumbnail (57)करीना कपूर और शाहिद कपूर। इनकी लव स्टोरी के दौरान तथाकथित तौर पर दोनों का लिपलॉक करता एक एमएमएस भी लीक हुआ था। बताया जा रहा था कि दोनों सीरियस रिलेशनशिप में हैं, लेकिन इस रिश्ते में दूरियां तब पनपीं, जब करीना टशन फिल्म के दौरान सैफ को डेट कर रही थीं। बाद में करीना शाहिद को छोड़ छोटे नवाब सैफ अली खान की बेगम बन गई।

Related Articles

Back to top button