Entertainment News -मनोरंजन

बॉलीवुड पर भड़के सोनू न‍ि‍गम, अब जावेद अख्तर नहीं जाएंगे पाकिस्तान

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी घटना की देशभर में निंदा हो रही है. इस हमले में सीआरपीएफ के 37 जवानों की जान चली गई. हमले के बाद देश में आतंकवाद और पाकिस्तान के प्रति गहरा आक्रोश है. बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने भी घटना की कड़ी निंदा की है. अक्सर पाकिस्तान का दौरा करने वाले उदारवादी जावेद अख्तर ने कहा कि अब ऐसी स्थिति में पाकिस्तान के साथ संबंध रखना मुमकिन नहीं है. ये सब बर्दाश्त से बाहर है.

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आत्मघाती आतंकी हमले में कई दर्जन CRPF जवान शहीद हुए हैं. जवानों की शहादत के बाद देशभर से कड़ी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. बॉलीवुड के तमाम बड़े सितारों ने भी हमलों की तीखी आलोचना की है. इस बीच बॉलीवुड के जाने माने सिंगर सोनू निगम ने आतंकी हमले के बाद बिना किसी का नाम लिए निशाना साधा है.

अमृता राव ने अपने पति आरजे अनमोल संग वैलेंटाइन्स डे सेलिब्रेट किया. लेकिन यह कपल इस दिन को पूरी तरह सेलिब्रेट नहीं कर पाया. दरअसल, अमृता को अपने एक वर्क कमिटमेंट के सिलसिले में दिल्ली जाना था. जि‍सके चलते एक जिम्मेदार पति के रूप में अनमोल ने उन्हें एयरपोर्ट तक ड्रॉप किया. दोनों ने एक-दूसरे को वेलेंटाइन्स डे विश किया.

टोटल धमाल के ट्रेलर को पंजाबी, मराठी, गुजराती और भोजपुरी भाषा में लॉन्च किया गया हैं. इन्हीं रीजन के सेलेब्रिटीज ने फिल्म के ट्रेलर को लॉन्च किया है. पंजाबी स्पूफ ट्रेलर को कपिल शर्मा और दिलजीत दोसांझ ने लॉन्च किया है. ठीक इसी तरह भोजपुरी को रवि किशन ने भोजपुरी-मराठी और गुजराती को रितेश देशमुख ने लॉन्च किया है. इन्होंने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म का ट्रेलर भी शेयर किया है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने 2012 में स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. अपनी पहली ही फिल्म से वे लोगों की फेवरेट गर्ल बन गईं. इस दौरान को-स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा संग उनके अफेयर की खबरों ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं. मगर गुजरते वक्त के साथ ये रिश्ता एक इतिहास बनकर रह गया और दोनों अपनी पर्सनल लाइफ में आगे बढ़ गए. फिलहाल ब्रह्मास्त्र एक्टर रणबीर कपूर संग उनका अफेयर चल रहा है. एक इंटरव्यू के दौरान आलिया ने सिद्धार्थ संग अपनी बॉन्डिंग के बारे में बात की.

Related Articles

Back to top button