Entertainment News -मनोरंजन

बॉलीवुड में सिर्फ 4 जीनियस, इनमें से एक रणबीर

रणबीर कपूर ने फिल्म संजू के लिए जिस तरह खुद को संजय दत्त बनाया है, उसकी तारीफ ट्रेलर और टीजर देखकर चारों ओर हो रही है. रणबीर ने अपनी चाल-ढाल से लेकर बात करने के लहजे तक को संजू जैसा बना लिया. सिर्फ इसी फिल्म में नहीं, अन्य फिल्मों में उनकी अदाकारी बेहद पंसद की गई. इनमें रॉकस्टार, तमाशा और जग्गा जासूस आदि शामिल हैं. रणबीर की तारीफ में एक्टर और गीतकार पीयुष मिश्रा ने एक बहुत बड़ी बात कही थी.

करीब 6 साल पहले बीबीसी को दिए एक इंटरव्यू में अभिनेता/गायकों में शुमार पीयूष मिश्रा ने रणबीर कपूर को बॉलीवुड का जीनियस अभिनेता कहा था. एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा था, “रणबीर कपूर तो खर्च ही नहीं करता अपने आपको और पता नहीं शॉट से पहले कहां से इतनी संजीदगी ले आता है.”

मिश्रा ने कहा था, “मुझे अमिताभ अच्छे लगते हैं, बहुत अच्छे लगते हैं. उनमें कुछ अतिरिक्त है जो उन्हें महान बनाता है. इसके अलावा चार अभिनेता हैं जिन्हें मैं बेहतरीन मानता हूं ओम पुरी, दीपक डोबरियाल, रणबीर कपूर और मनोज वाजपेयी.”

रणबीर की तारीफ परेश रावल भी कर चुके हैं, जो संजू में उनके पिता सुनील दत्त की भूमिका निभा रहे हैं. उन्होंने कहा, ‘मैंने विभिन्न कलाकारों के साथ काम किया है, लेकिन रणबीर के साथ काम करना कुछ और है. वह बहुत ही टैलेंटेड एक्टर हैं और मैं आपको बता देता हूं कि पर्दे पर संजय दत्त की भूमिका निभाना आसान नहीं है.’

उन्होंने कहा, ‘जिस तरह रणबीर ने उनके किरदार का आत्मसात किया है वह बेहतरीन है. वह आने वाली पीढ़ी के लिए प्रेरणादायक हैं.’ ये फिल्म 29 जून को रिलीज होने जा रही है.

‘संजू’ की रिलीज की तैयारी में जुटीं करिश्मा तन्ना ने कहा था था कि फिल्म में उनके को-स्टार रणबीर कपूर के साथ काम करना शानदार था और वह पूरी तरह से बेहद नॉटी बच्चे की तरह हैं. रणबीर के बारे में पूछे गए एक सवाल पर करिश्मा ने बताया, ‘वह अद्भुत, पूरी तरह से पेशेवर और नॉटी बच्चे हैं. वह सेट पर बहुत मजे करते हैं. उनके पास बहुत अच्छा ह्यूमर है, वह अच्छे तरीके से बात करते हैं और उनके साथ काम करना अच्छा रहा.’

इस बात की खूब चर्चा है कि करिश्मा फिल्म में एक्ट्रेस माधुरी दीक्ष‍ित के किरदार में नजर आ सकती हैं. लेकिन इसकी कोई अभी तक कोई अधि‍कारिक घोषणा नहीं हुई है.

Related Articles

Back to top button