ब्रेकिंगमनोरंजन

बॉलीवुड से आई बेहद दुखद खबर.. अचानक सीने में दर्द होने के कारण इस दिग्गज अभिनेत्री का निधन

जैसा कि आप सब जानते हैं आये दिन कोई न कोई बुरी खबर सुनने को मिल रही है . बॉलीवुड और टीवी जगत को तो जैसे किसी की नजर ही लग गयी है . यहाँ से आये दिन किसी न किसी के निधन की खबर सुनने को मिल रही है . इसी बीच आज एक ऐसी ही खबर सामने आ रही है, जिसे सुन आपको भी घर झटका लगेगा . दरअसल एक और बॉलीवुड अभिनेत्री ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है .

हम आपको बता दें कि ओड़िआ अभिनेत्री अनीता दास का निधन हो गया है . उनके अचानक निधन से पूरे बॉलीवुड में शोक की लहर चल पड़ी है . अनीता दास ओड़िआ सिनेमा जगत की जनि मानी हस्ती थीं . बताया जा रहा है कि शुक्रवार को अचानक सीने में तेज दर्द होने के बाद इनका निधन हो गया . वे अभी केवल 61 वर्ष की थीं . खबरों के अनुसार उनका निधन शुक्रवार को दोपहर करीब 11:30 बजे कटक मिशन रोड स्थित उनके अपने आवास पर हुआ .

दरअसल इस अभिनेत्री का जन्म साल 1957 में हुआ था . इसके बाद इन्होने इतना नाम कमाया कि आज ये ओड़िआ सिनेमा की प्रसिद्ध अभिनेत्री बन गयी थी . उन्होंने अपने करियर की शुरुआत जाजावर सिनेमा से की थी . इसके बाद इन्होने कई फिल्मों में काम किया और अपने अभिनय से सभी के दिल में अपनी जगह बना ली . अनीता दास का निधन से पूरा बॉलीवुड गहरे सदमे में है .

खबरों की माने तो सुनीता दास का निधन कार्डिएक अरेस्ट की वजह से हुआ है लेकिन अभी तक इस बात की पुष्टि नही हो पाई है . कहा जा रहा है कि सुनीता ने ओडिशा के तमाम नामी डॉयरेक्टर्स के साथ काम किया था . इसलिए आज उन्हें याद कर हर किसी की आँखे नम है .
अनीता दास के अचानक निधन पर सीएम नवीन पटनायक ने शोक व्यक्त करते हुए लिखा “ओड़िया फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में उनके अमूल्य योगदान को हमेशा याद किया जाएगा”

Related Articles

Back to top button