स्पोर्ट्स

‘ब्लैक एंड व्हाइट’ चॉकलेट लिखकर बुरे फंसे रोनाल्डो, यूजर्स ने घेरा

दिग्गज फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो लगातार सुर्खियों में रहते हैं. लेकिन इस बार अपने खेल से नहीं, बल्कि सोशल मीडिया में पोस्ट से चर्चा में हैं. उस पोस्ट की वजह से उनके कई फैंस नाराज हैं.

'ब्लैक एंड व्हाइट' चॉकलेट लिखकर बुरे फंसे रोनाल्डो, यूजर्स ने घेरादरअसल, 32 साल के पुर्तगाली सुपस्टार ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें वह पुर्तगाल के ही हमउम्र फुटबॉलर जोस सेमेडो के साथ हैं. इस तस्वीर में दोनों खुले बदन एक पूल में खड़े हैं.

रोनाल्डो ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा है- ‘परफेक्ट मैच (सही जोड़ी) ब्लैक एंड व्हाइट चॉकलेट.’ इसी के बाद कुछ इंस्टाग्राम यूजर्स रोनाल्डो पर भड़क गए और उनके इस कमेंट को नस्लभेदी करार दिया. इसके बावजूद रोनाल्डो के इस पोस्ट को अबतक करीब 30 लाख यूजर्स लाइक कर चुके हैं.

रोनाल्डो और उनके साथी खिलाड़ी सेमेडो की दोस्ती 20 साल पुरानी है. दोनों पहली बार लिस्बन के एक स्पोर्ट्स एकेडमी में मिले थे. फिलहाल सेमेडो किसी क्लब में नहीं हैं, शेफील्ड एफसी ने उन्हें रिलीज कर दिया है.

हाल ही में सेमेडो कार्डिफ भी गए थे. जहां उन्होंने चैंपियंस लीग फाइनल में रियल मैड्रिड के अपने इस दोस्त को जुवेंटस के खिलाफ खेलते देखा. सेमेडो ने एक इंटरव्यू में कहा था, रोनाल्डो उनके सगे भाई की तरह हैं.

Related Articles

Back to top button