अजब-गजब

ब्वॉयफ्रेंड को पायलट का कोर्स कराने के लिए एक लड़की ने लूटा अपना घर

आपने वो गाना तो फिल्म तो जरूर देखी होदी ‘लव के लिए कुछ भी करेगा’। मगर आज के समय में जहां छोटी-छोटी बातों पर रिश्ते टूट जाते हैं, जहां गर्लफ्रेंड के शौक और जरूरते पूरी करने के लिए ब्वॉयफ्रेंड चोरी करने लगते हैं वहां किसी लड़की को अपने प्यार के लिए चोरी करने की बात कम ही सुनी होगी। वैसे कहते हैं कि प्यार की राह आसान नहीं होती है इसमें बहुत सारे त्याग करने पड़ते हैं।

ब्वॉयफ्रेंड को पायलट का कोर्स कराने के लिए एक लड़की ने लूटा अपना घर

इस बात को गुजरात के राजकोट की रहने वाली एक लड़की ने सच साबित कर दिया है। उसने अपने दो साल से ब्वॉयफ्रेंड रहे हेत शाह की मदद के लिए अपने घर में चोरी की। लड़की का नाम प्रियंका परसाना है जिसने अपने प्रेमी को कमर्शियल पायलट का कोर्स करवाने के लिए चोरी की। पुलिस ने बंगलूरू से लड़के के पास से चोरी किए जेवरात और कैश बरामद कर लिए हैं।

प्रियंका ने कथित तौर एक करोड़ रुपये मूल्य के कैश और जेवरात की चोरी की ताकि इससे बंगलूरू स्थित पायलट ट्रेनिंग एकेडमी की फीस जमा हो सके। उसने अपने घर को तहस-नहस भी कर दिया ताकि यह मामला चोरी का लगे। प्रियंका और हेत को शनिवार को पुलिस ने उस समय पकड़ लिया जब वह चोरी की योजना बनाकर उसे अंजाम दे रहे थे।

पुलिस ने दोनों के पास से खोया हुआ कैश और ज्वैलरी बरामद कर ली है। प्रियंका भक्तिनगर के पॉश इलाके गीतांजलि पार्क में रहती है। वहीं हेत गीत गुरजारी सोसायटी का रहने वाला है। दोनों पिछले दो सालों से रिलेशनशिप में थे। दोनो चार्टर्ड अकाउंटेंट की पढ़ाई कर रहे थे और उनकी मुलाकात ट्यूशन क्लास के दौरान हुई थी।

पुलिस के अनुसार प्रियंका का परिवार उस समय टूट गया जब उन्हें पता चला कि उनकी बेटी ने 29 नवंबर को अपने ब्वॉयफ्रेंड के लिए कैश और ज्वैलरी चुराई थी। प्रियंका के पिता द्वारा चोरी का केस दर्ज करवाने के 17 दिन बाद इसे सुलझा लिया गया। हालांकि बेटी के मामले में शामिल होने की बात पता लगने पर उसका परिवार एफआईआर वापस लेना चाहते हैं।

Related Articles

Back to top button