राजनीति

बड़ीखबर: सोनिया गांधी की सुरक्षा में तैनात SPG कमांडो लापता

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की सुरक्षा में लगा एक एसपीजी कमांडो 3 सितंबर से लापता चल रहा है। जवान राकेश कुमार को 1 सितंबर से गांधी के आधिकारिक आवास पर अपनी ड्यूटी ज्वाइन करनी थी। हालांकि बाद में पता चला की उस दिन उसकी छुट्टी थी। इसके बाद से ही सवाल उठ रहे हैं कि जब उसकी छुट्टी थी तो वह उस दिन वर्दी में वहां क्यों पहुंचा। पुलिस ने बताया कि 31 वर्षीय राकेश अपने दोस्त से मिलने के लिए गांधी के आवास से लगभग 11 बजे निकल गया। उसने अपनी सर्विस रिवाल्वर और अपना फोन भी अपने साथ नहीं रखा है। जिस वजह से पुलिस उस तक पहुंच नहीं पा रही है। 

इन 4 राशि वालों पर जल्दी फिदा होती हैं खुबसूरत लड़कियां

बड़ीखबर: सोनिया गांधी की सुरक्षा में तैनात SPG कमांडो लापताबता दें कि राकेश अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ द्वारका में किराए के मकान में रहता है। जब वह 2 सितंबर को घर नहीं पहुंचा, तो परिवार वालों को लगा कि उसकी ड्यूटी बढ़ा दी गई है। लेकिन जब 3 सितंबर को भी राकेश का कोई पता नहीं चला तो परिवार को लगने लगा कि वह रिमोट लोकेशन पर चला गया है जहां मोबाइल कनेक्टिविटी नहीं होगी। 

सावधान: इन 12 कामों पर नहीं मिलती भोलेनाथ से माफ़ी, भुगतने पड़ते हैं गंभीर परिणाम..

अगले दो दिनों तक भी राकेश की कोई खबर नहीं मिली। जिसके बाद उसका परिवार सोनिया गांधी के आवास पर पहुंचा। वहां से भी कोई जानकारी न मिलने पर राकेश के पिता ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है, लेकिन अभी तक कोई ठोस सबुत हाथ नहीं लगा है। 

 

Related Articles

Back to top button