टॉप न्यूज़फीचर्डब्रेकिंगराष्ट्रीय

बड़ी खबर: पंजाब में आज राजकीय शोक का एलान, सभी कार्यालय व शैक्षणिक संस्थान रहेंगे बंद

पंजाब सरकार ने अमृतसर में हुए रेल हादसे को राजकीय शोक घोषित किया है। शनिवार को सभी कार्यालय और शैक्षणिक संस्थान बंद रहेंगे। पंजाब के मुख्यमंत्री कप्तान अमरिंदर सिंह ने शुक्रवार रात अमृतसर में हुए दुखद रेल हादसे के चलते राहत व पुनर्वास कार्यों की निगरानी के लिए एक आपदा प्रबंधन समूह की स्थापना की। स्वास्थ्य मंत्री ब्रह्म मोहिंद्रा के नेतृत्व में बनाए इस ग्रुप में राजस्व मंत्री सुखबिंदर सिंह सरकारिया और तकनीकी शिक्षा मंत्री चरंजीत सिंह चन्नी के सदस्य के रूप में शामिल किया गया है। स्थिति का आकलन और निपटान करने के लिए टीम दुर्घटना स्थल पर पहुंच गई है।

बड़ी खबर: पंजाब में आज राजकीय शोक का एलान, सभी कार्यालय व शैक्षणिक संस्थान रहेंगे बंदराज्यपाल बदनौर ने हादसे पर गहरा दुख जताया
पंजाब के राज्यपाल और यूटी चंडीगढ़ के प्रशासक वीपी सिंह बदनौर ने अमृतसर में दुखद हादसे पर गहरा दुख व्यक्त किया है, जिसमें लगभग 61 लोग मारे गए हैं। शुक्रवार को जारी एक बयान में, राज्यपाल ने हादसे को सबसे दुखद और दुर्भाग्यपूर्ण घटना करार दिया। राज्यपाल ने डीजीपी और जिला प्रशासन से भी त्रासदी की घड़ी में पीड़ितों को हर तरह की राहत और सहायता प्रदान करने को कहा है। उन्होंने हादसे में मारे गए लोगों के परिवारों के प्रति गहरा शोक व्यक्त किया है।

Related Articles

Back to top button