अपराधराष्ट्रीय

बड़ी खबर: रेप केस के बाद बीजेपी नेता भानुशाली का सेक्स वीडियो हुआ वायरल

गुजरात बीजेपी के पूर्व उपाध्यक्ष जयंती भानुशाली पर लगे रेप के आरोप के बाद उनका एक सेक्स वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में उनका चेहरा साफ देखा जा रहा है, लेकिन पीड़िता का चेहरा इसमें छुपा दिया गया है. पुलिस रेप और ब्लैकमेलिंग के आरोप में केस दर्ज करके इस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, सूरत की रहने वाली एक लड़की ने गुजरात बीजेपी के पूर्व उपाध्यक्ष जयंती भानुशाली पर रेप का आरोप लगाया था. पीड़िता का कहना था कि उसने आरोपी जयंती भानुशाली ने अच्छे कॉलेज में एडमिशन दिलाने के नाम पर उसके साथ रेप किया था. इसके बाद उसका वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने लगा था.

पीड़िता की तहरीर के आधार पर सूरत के सरथाना पुलिस स्टेशन में आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 294, 406, 420, 342 और आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है. पीड़िता ने बताया है कि भानुशाली ने उसको कई बार अपनी हवस का शिकार बनाया था. इतना ही नहीं उसे निर्वस्त्र होकर वीडियो कॉल करने के लिए कहा था.

रेप के आरोप लगने के बाद जयंती भानुशाली को पार्टी प्रदेश उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा तक देना पड़ा था. पीड़िता का कहना था कि वह पिछले साल जयंती भानुशाली के संपर्क में आई थी. वह फैशन डिजाइनिंग कोर्स कराने वाले कॉलेज में एडमिशन के लिए जयंती भानुशाली से मिली थी. भानुशाली ने उससे वादा किया था कि वह उसका एडमिशन करवा देंगे.

पीड़िता की तहरीर के अनुसार, पिछले साल नवंबर में जयंतीभाई ने महिला को अहमदाबाद बुलाया था. वहां से उसे कार में गांधीनगर ले जाया गया और सुनसान जगह पर गाड़ी रोककर उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया गया. इतना ही नहीं रेप के दौरान उसका वीडियो भी बनाया गया था. यही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Related Articles

Back to top button