टॉप न्यूज़फीचर्डब्रेकिंगराष्ट्रीय

बड़ी खबर: सोनिया गांधी पर लगा ‘हिन्दुओं को बांटने का आरोप’

बीजेपी की ओर से किए गए एक ट्वीट पर विवाद हो गया है. कर्नाटक बीजेपी के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से आरोप लगाया गया है कि सोनिया गांधी कर्नाटक में हिंदू समुदाय को बांटना चाहती थीं. लेकिन कर्नाटक के गृह मंत्री एमबी पाटिल ने आरोप लगाने के लिए इस्तेमाल हुई चिट्ठी को फेक करार दिया है और कानूनी कार्रवाई की बात कही है.

कर्नाटक बीजेपी ने ट्वीट किया था- “कांग्रेस एक्सपोज हो गई है. पूरे लिंगायत और वीरशैव समुदाय को बांटने के लिए सीधे सोनिया गांधी के निर्देश पर योजना बनाई गई थी. कांग्रेस लीडर एमबी पाटिल की ओर से सोनिया गांधी को भेजे गए पत्र से चौंकाने वाला खुलासा होता है कि कैसे सोनिया कर्नाटक में हिन्दू कम्युनिटी को बांटना चाहती थी.”
कर्नाटक के गृह मंत्री एमबी पाटिल ने मामले की शिकायत पुलिस से की है. उन्होंने ट्वीट करके कहा- “ये लेटर फेक है. मेरी संस्था के नाम का और मेरे हस्ताक्षर का गलत इस्तेमाल किया गया है. जिन्होंने भी ये जालसाजी की है और इसे छापा है, मैं उनके खिलाफ कार्रवाई करने वाला हूं.” बता दें कि एमबी पाटिल ‘बीजापुर लिंगायत डिस्ट्रिक्ट एजुकेशनल एसोसियेशन'(BLDEA) के अध्यक्ष भी हैं. कर्नाटक बीजेपी के ट्वीट में जिस पत्र को अटैच किया गया है उस पर इसी संस्था के लेटर पैड को दिखाया गया है.

कर्नाटक कांग्रेस ने भी इस पत्र को फेक बताते हुए मीडिया रिपोर्ट का लिंक शेयर किया है जिसमें इस पुराने पत्र को फर्जी करार दिया गया था. कर्नाटक कांग्रेस ने लिखा- ”फेक प्रोपेगैंडा आर्टिकल जिसे फेक न्यूज फैक्ट्री पोस्टकार्ड पर छापा गया था और 2018 में डिलीट कर दिया गया था. इसे फिर से कर्नाटक बीजेपी इस्तेमाल कर रही है. उन्हें मालूम है कि वे सिंगल डिजिट पर सिमटने वाले हैं.” कांग्रेस ने कर्नाटक के चुनाव आयोग को भी टैग किया है.

Related Articles

Back to top button