उत्तर प्रदेश

बड़ी वारदात: मां का ऐसा हाल देख बेटी की निकल गई चीख, सामने था खून ही खून

​यूपी के कानपुर में एक बिसनेस मैन की पत्नी की घर में घुसकर हत्या कर दी गई। ड्राइंग रूम में बॉडी खून से लथपथ मिली। यह घटना कानपुर के कोहना इलाके की है। यहां बुधवार को जेपी श्रीवास्तव कंपाउंड जैसे पॉश इलाके में दिनदहाड़े घर में घुसकर शेयर ब्रोकर व मोबाइल डिस्ट्रीब्यूटर की पत्नी की धारदार हथियार से हत्या कर दी। शाम को उसकी शिक्षिका बेटी स्कूल से घर पहुंची तो उनका खून से लथपथ शव डाइनिंग टेबल के पास पड़ा था। यह देखकर बेटी की चीख निकल गई। 

वारदात का पता चलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। हाई प्रोफाइल मर्डर केस में एसएसपी ने खुद मौके पर जाकर फोरेंसिक और डॉग स्क्वायड टीम के साथ जांच की। उनको मौके से घर में प्रयोग होने पर खून से सना चाकू मिला है। आईजी और एडीजी जोन भी मौके पर पहुंच गए। एसएसपी के मुताबिक बेडरूम में सामान बिखरा पड़ा था। प्रथम दृष्टया उनकी लूट के इरादे से हत्या मानी जा रही है। 

रानीघाट के जेपी श्रीवास्तव कंपाउंड निवासी अरुण केजरीवाल शेयर ब्रोकर व मोबाइल डिस्ट्रीब्यूटर है। परिवार में पत्नी निशा (52), बेटा कृष्णा उर्फ तनु और दो बेटियां सोनम व सोनाली थे। बुधवार सुबह कृष्णा पिता के साथ अ़ॉफिस चला गया था। बेटियां भी नौकरी करने से ऑफिस गई हुई थी। घर में निशा और नौकरानी शांति थी।
दोपहर में करीब दो बजे शांति घर से चली गई। शाम को करीब पांच बजे निशा की छोटी बेटी घर पहुंची तो उनके बंगले के गेट खुले थे। वह अंदर गई तो डाइनिंग टेबिल के पास निशा की खून से सनी लाश पड़ी थी। लाश के बगल में खाली, कटोरी, तकिया और फ्लावर पाट पड़ा था। जिसे देख सोनाली चीख पड़ी। उसकी आवाज सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंच गए।

Related Articles

Back to top button