मनोरंजन

बड़े गुस्से वाली होती हैं ये 4 नाम वाली सासू माँ, अगर आपकी भी होने वाली है शादी तो जरुर पढ़ें ये खबर…

सास बहू का रिश्ता हमेशा से ही बड़ा बदनाम रहा हैं. जहा एक तरफ बहू को शिकायत रहती हैं कि उसकी सास कभी माँ नहीं बन सकती तो वहीँ सास का मानना होता हैं कि उसकी बहू कभी बेटी नहीं बन सकती हैं. सास बहू की ‘तू तू मैं मैं’ की परंपरा काफी पुरानी हैं. इनके बीच आए दिन किसी ना किसी बात को लेकर महायुद्ध छिड़ ही जाता हैं. यदि बहू घर में शेर होती हैं तो सास सवा शेर होती हैं. किसी घर में सास की ज्यादा चलती हैं तो किसी घर में बहू की ज्यादा चलती हैं.

वैसे जिस घर में सास का गुस्सा ज्यादा खतरनाक होता हैं वहां हमेशा उसी की चलती हैं. कई बार तो इस सास के गुस्से के आगे सिर्फ उसकी बहू ही नहीं बल्कि पूरा परिवार खौफ खाता हैं. इसी बात को ध्यान में रखते हुए आज हम आपको कुछ ऐसे नाम बताने जा रहे हैं जिनकी जातक महिलाएं (सास) नेचेर में बड़ी गुस्से वाली होती हैं.

H नाम वाली सास:

इस नाम की सासों को बड़ा जल्दी गुस्सा आने लगता हैं. इनके अन्दर सब्र नाम की चीज नहीं होती हैं. इन्हें घर में सभी काम परफेक्ट चाहिए होता हैं. यदि किसी काम को करने में कोई कमी रह जाए तो इनका गुस्सा फूट पड़ता हैं. ये अपनी बहू से उम्मीद रखती हैं कि वो घर के सभी काम जल्दी और सही तरीके से निपटा ले. अधिकतर मामलों में इनकी अपनी बहू से लड़ाई सिर्फ काम को लेकर ही होती हैं. हालाँकि ये जब गुस्सा करती हैं तो कुछ देर बाद शांत भी हो जाती हैं.

K नाम वाली सास:

इस नाम वाली सास का गुस्सा बहुत खतरनाक होता हैं. ये गुस्से में आकर ऐसी ऐसी कड़वी बातें सुनाती हैं जो सीधे जाकर आपके दिल में चुभती हैं. ये जब गुस्सा करती हैं तो पूरा घर तो छोडिए , पुरे मोहल्ले को पता चल जाता हैं. इस नाम वाली सास से बहुएं खौफ खाती हैं. इसलिए इन्हें जहाँ तक हो सके गुस्सा ना ही दिलाए तो अच्छा होता हैं.

N नाम वाली सास:

इस नाम की सास का गुस्सा हमेशा उनकी नाक पर ही बैठा रहता हैं. इन्हें देख ऐसा लगता हैं कि ये हमेशा गुस्सा होने का कोई ना कोई बहाना ही तलाशते रहती हैं. यदि कोई इन्हें जरा सा छेड़ दे तो इनका गुस्सा ज्वालामुखी की तरह फूट पड़ता हैं. इसलिए आप जब भी इनसे बातचीत करे तो बड़ी सोच समाज के ही करे. ये दूसरों की बातों का ब्बहुत जल्दी बुरा मान जाती हैं.

P नाम वाली सास:

इस नाम वाली सास की दो पर्सनालिटी होती हैं. जब ये अपनी बहू को प्यार करती हैं तो हद से ज्यादा प्यार करती हैं और उसका ख्याल भी खूब रखती हैं. लेकिन जब इन्हें गुस्सा आता हैं तो इनसे बुरा भी कोई नहीं होता हैं. एक तरह से ये आपकी आ की तरह होती हैं. जो वक़्त वक़्त पर आपको बहुत लाड़ तो करती हैं लेकिन यदि आप कोई गलत काम करते हैं तो आपको मार थोक के सुधार भी देती हैं.

Related Articles

Back to top button