उत्तर प्रदेश

भतीजे ने पीटा थाना इंचार्ज को, सपा MLC ने कहा-कड़ा एक्शन लो

एटा में समाजवादी पार्टी विधान परिषद के सदस्य रमेश यादव के भतीजे मोहित यादव द्वारा पुलिस से मारपीट करने के मामले में सपा नेता ने सफाई दी है. विधान परिषद के सभापति रमेश यादव ने कहा है कि मोहित ने जो किया वो निंदनीय है और उसे इसकी कड़ी सजा मिलनी चाहिए.

भतीजे ने पीटा थाना इंचार्ज को, सपा MLC ने कहा-कड़ा एक्शन लो

ये भी पढ़ें: जानिए, फांसी की सजा के बाद तिहाड़ जेल में कैसे कट रही हैं निर्भया के दोषियों की रातें

रमेश यादव ने अपना स्पष्टीकरण मीडिया में जारी किया है, जिसमें उन्होंने माना है कि मोहित यादव उनका भतीजा है, लेकिन ये भी कहा कि वह उनके साथ नहीं रहता और न ही उसका उनसे कोई लेना-देना है. यादव ने बयान लिखा है कि मोहित ने पुलिस और डॉक्टरों के साथ जो अभद्र व्यवहार किया है, वह निंदनीय है, इसका उसे कड़ा दंड मिलना चाहिए और उस पर कठोर से कठोर कार्रवाई की जानी चाहिए. यादव ने अपनी सफाई में कहा है, ‘कानून से बढ़कर कोई नहीं है, चाहे मेरा बेटा या भाई अथवा पारिवारिक संबंधी ही क्यों न हो. उक्त घटना से मेरा कोई संबंध नहीं है उक्त प्रकरण में मेरा कोई सहयोग नहीं है और न ही रहेगा.’

मामला एटा की शहर कोतवाली का है, जहां वरिष्ठ सपा नेता और यूपी विधान परिषद के अध्यक्ष रमेश यादव के भतीजे मोहित यादव ने जमकर उत्पात मचाया. मोहित यादव पहले जिला हॉस्पिटल गया था, जहां उसने मामूली सी बात पर टेक्नीशियन और डॉक्टर के साथ मारपीट कर दी. मोहित को जब थाने लाया गया तो उसने कोतवाली इंचार्ज समेत पुलिसवालों तक की पिटाई कर डाली. बड़ी मुश्किल से पुलिसकर्मियों ने उसे काबू में किया. उसके खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है.

Related Articles

Back to top button