अपराधटॉप न्यूज़दिल्लीराज्य

भाजपा नेता हत्याकांड में सामने आया सच, मां के गैर-संबंधों की जानकारी बेटे को भी थी!

भाजपा किसान मोर्चा की प्रदेश सचिव मुनेश गोदारा हत्याकांड में महिला नेत्री के मोबाइल डिटेल पुलिस के लिए अहम कड़ी साबित हो सकती है। पुलिस को मृतका के बच्चों से मिली जानकारी के आधार पर महिला नेत्री के मोबाइल के वॉटसऐप मैसेज और कॉल डिटेल खंगाल रही है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, वारदात से पहले महिला नेत्री की हुई बातचीत, मैसेज और उनके पिछले रिकॉर्ड के आधार लोगों की सूची तैयार की जाएगी।

पुलिस का कहना है कि इन लोगों से भी पुलिस पूछताछ करेगी। दूसरी ओर, महिला नेत्री के आरोपी पति की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की पांच टीमें हरियाणा के कई जिलों में दबिश दे रही है। भाजपा नेत्री के भाई सुनील जाखड़ ने बताया कि जिस वक्त गोली मारी गई उस वक्त मुनेश अपनी छोटी बहन मनीषा से बात कर रही थी।

उस वक्त वह अपनी बेटी के साथ रसोई में खाना बना रही थी। पुलिस ने घटना के चश्मदीद भाजपा नेत्री के ससुर चंद्रभान ने अपने बयान में मृतका के भाजपा नेता बंटी गुर्जर के साथ कथित प्रेम संबंध होने का आरोप लगाया था। उसने यह भी कहा कि बंटी गुर्जर की पत्नी अनु को भी इस संबंध के बारे में जानकारी थी।

इसी बात को लेकर पति सुनील गोदारा की मुनेश से तकरार चल रही थी। जिसमें उसने अपनी पत्नी को गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के वक्त मृतका के ससुर के अलावा उसका बेटा भी घर पर ही मौजूद था।

पुलिस को यह भी जानकारी मिली कि मुनेश के बेटे को भी कथित प्रेम संबंधों की जानकारी मिल गई थी। उसने अपने पिता को कॉल रिकॉर्डिंग समेत कई संदेशों की जानकारी दी थी। पुलिस अब इसी आधार पर जांच को आगे बढ़ा रही है।

पुलिस ने वारदात के दिन ही मृतका का मोबाइल कब्जे में ले लिया था। मंगलवार को पुलिस के पास मृतका के मोबाइल की कॉल डिटेल के अलावा वॉट्सऐप मैसेज का बैकअप भी आ गया है। जिसके आधार पर कई लोगों के सामने आए है जिनसे मुनेश की बात होती थी।

हालांकि पुलिस अभी इसे जांच का विषय बता रही है लेकिन माना जा रहा है कि इस मामले में मोबाइल अहम कड़ी साबित होगा। सहायक पुलिस आयुक्त राजेंद्र सिंह पुलिस और अपराध शाखा की टीमें मिलकर जांच कर रही है। आरोपी पति सुनील की गिरफ्तारी का पूरा प्रयास किया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button