Entertainment News -मनोरंजनफीचर्ड

‘भाबी जी घर पर है’ में तिवारी जी से उम्र में पुरे 9 साल छोटी है उनकी अम्मा

फेमस कॉमेडी सीरियल ‘भाबी जी घर पर है’ के सभी कैरेक्टर्स लोगो को बहुत पसंद है. लेकिन इस सीरियल में काम कर रहे मनमोहन तिवारी का रोल निभाने वालें रोहिताश गौड व अम्मा जी का रोल निभाने वाली शोमा राठौर के बारे में बहुत कम लोग जानते है कि शो में रोहिताश की माँ बनी शोमा उनसे उम्र में 9 साल छोटी है .

ट्रेन में मिला बम, धमकी भरे खत में लिखा- दुजाना की मौत का चुकाना होगा बदला

'भाबी जी घर पर है' में तिवारी जी से उम्र में पुरे 9 साल छोटी है उनकी अम्माजी हाँ रोहिताश का जन्म 1971 में हुआ, वही शोमा का जन्म 1980 में हुआ था. बता दे की अम्मा जी का कैरेक्टर प्ले करने वाली शोमा पहले इतनी मोटी नहीं थी. लेकिन अपनी ज़िन्दगी में वह डिप्रेशन के दौर से गुज़र चुकी है .जिसके कारण उनका वजन काफी बढ़ गया था. शोमा ने एक इंटरव्यू में कहा की -जब 23 साल की थी तो उनकी शादी हो गई थी.

POK में फिर नाकाम पाकिस्तान, निवेश नहीं करेगा दक्षिण कोरिया

उनकी मुलाकात सोशल मीडिया के ज़रिए हुई थी. कुछ ही महीने बाद परिवार की मौजूदगी में उन्होंने शादी कर ली थी. उनका यह रिश्ता 10 साल तक चला लेकिन जब हमने देखा हमारे विचार एक दूसरे से मेल नहीं खाते है तो साथ में रहकर एक दूसरे को दुःख पहुँचाने से अच्छा हमने सेपरेट होकर अकेले रहकर खुश रहना सही समझा. इसके आगे वह कहती है कि वे स्लिम-ट्रिंम हुआ करती थी लेकिन डिप्रेशन के चलते उनका वजन काफी बढ़ गया.

 

Related Articles

Back to top button